रीवा

रीवा में युवक की मौत पर परिजनों ने लगाया शराब में जहर मिलाकर हत्या करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

रीवा में युवक की मौत पर परिजनों ने लगाया शराब में जहर मिलाकर हत्या करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
x
MP Rewa News: युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

MP Rewa News: नईगढ़ी थाना अंतर्गत डिलहा निवासी राजेश कोल 30 वर्ष की मौत पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। युवक की मौत का कारण हत्या है या कुछ और इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा।

परिजनों का आरोप है कि युवक शराब पीने का आदी था। इसी का फायदा उठाते हुए गांव के कुछ लोगों ने उसकी शराब में जहर मिला कर उसे पिला दिया। युवक की तबियत बिगड़ने का पता जब परिजनों को चला तो उन्होने युवक को उपचार के लिए नईगढ़ी स्थिति सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाने की व्यवस्था की। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। बताते हैं कि चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्यों लगाया आरोप

परिजनों ने बताया कि राजेश का गांव के कुछ लोगों के साथ काफी समय से पुराना विवाद चला आ रहा था। इसी पुरानी रंजिश के कारण आरोपियों ने युवक की शराब में जहर मिला कर उसे पिला दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत का कारण शराब है या जहर इस बारे में अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता। परिजन जो आरोप लगा रहे हैं उसमें स्पष्टता का अभाव है। परिजन पल-पल अपना बयान बदल रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story