रीवा

रीवा में बाइक भिड़ंत में वृद्ध की मौत, तीन घायल

Anuppur MP News
x
MP Rewa Road Accident: पल्हान गांव के समीप पहुंचते ही वृद्ध की बाइक से अप्रत्याशित रूप से तीन बाइक आपस में टकरा गई।

Rewa Road Accident News : बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत पल्हान गांव में बुधवार की सुबह तीन बाइक की सीधी भिडंत में चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिरमौर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से दो घायलों को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे वृद्ध को जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया वहीं युवक का इलाज किया जा रहा है। मृतक वृद्ध के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

सूचना के अनुसार मनगवां थाना अंतर्गत तिवनी निवासी कैलाश प्रसाद 80 वर्ष बाइक में सवार होकर बैकुण्ठपुर की तरफ जा रहा था। पल्हान गांव के समीप पहुंचते ही वृद्ध की बाइक से अप्रत्याशित रूप से तीन बाइक आपस में टकरा गई। दुर्घटना के चलते सभी बाइक में सवार को मिला कर चार लोग घायल हो गए। दुर्घटना के कारण मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को सिरमौर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जिसमें से दो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया। सिरमौर के सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती दो अन्य घायलों का इलाज चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। गौरतलब है कि इस हादसे में सभी बाइक सवार की बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

इनकी हुई मौत

बताया गया है कि चिकित्सकों द्वारा वृद्ध और युवक दीपक त्रिवेदी सगरा को एसजीएमएच रीवा रेफर किया गया। 108 एम्बुलेंस की मदद से दोनो घायलों को रीवा अस्पताल लाने की व्यवस्था की गई। लेकिन इसके पहले की एम्बुलेंस अस्पताल पहुंच पाती वृद्ध की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया।

Next Story