रीवा

रीवा में तेल व्यापारी की पत्नी से लूट, रुपयों से भरा पर्स हुआ पार

rewa news
x

क्राइम न्यूज़ 

Rewa MP News: रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र गंगा कछार कार्यालय के पास हुई लूट

Rewa MP News: जिला सहित शहर में सक्रिय बाइर्कस गैंग ने एक बार फिर भीड़भाड़ भरे क्षेत्र में अपना कमाल दिखा दिया है। जहां महिला का रूपयों से भरा पर्स छीन कर फरार हो गए। यह घटना शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत गंगा कछार कार्यालय के समीप की है। पीड़ित महिला ने थाना में पर्स लूट की शिकायत दर्ज करवाई है।

तेल व्यापारी की है पत्नी

जानकारी के तहत लूट की शिकार हुई महिला शहर के तेल व्यापारी महेश आहूजा की पत्नी कामता आहूजा है। जो कि शहर में खरीदी करने के जा रही थी। जैसे ही वह शिल्पी प्लाजा के पीछ गंगा कछार कार्यालय के पास से जा रही थी। इसी बीच झपप्टा मारते हुए बाईक सवार बदमाश उनके पर्स खीच कर निकल गए।

पीड़ित महिला पुलिस को बताया कि उसके पर्स में 8000 रूपये नगद एवं 25000 कीमत का मोबाईल रखा हुआ था। जिसे बाईक सवार खीच ले गए है। पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है। वही आसपास के सीसीटीवी कैमरों से घटना को लेकर जानकारी एकत्र कर रही है।

नहीं थम रही वारदातें

ज्ञात हो कि शहर में बाइर्कस गैंग की वारदातें थमने का नाम नही ले रही हैं। इसके पूर्व सिरमौर चौराहे में पूर्व एसडीएम के बेटी का चेन बाइर्कस गैंग ने उड़ा लिए थें। तो वही स्वागत भवन के समीप किसान नेता के पत्नी और बेटी के बैंग से पैसे खीचने का प्रयास कर चुके है, हांलाकि इस दौरान मां-बेटी ने बदमाश को पकड़ लिया था, लेकिन जिस तरह से लगातार वारदातें बदमाश कर रहें है उससे यह तय है कि उनमें पुलिस को कोई खौफ नही है और वे शहर में दिन दहाड़े लूटपाट करके निकल जाते है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story