रीवा

रीवा के अधिकारी-कर्मचारी चुनाव की ड्यूटी से बचने के लिए बनाया बीमारी का बहाना तो अब नहीं खैर...ऐसे पकड़ी जाएगी चोरी

jila panchayat ceo rewa
x

jila panchayat ceo rewa

बीमारी का बहाना कर कोई भी कर्मचारी चुनाव डियूटी से नहीं बच सकता। इसके लिए जिला प्रशासन का द्वारा मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है जो जिला पंचायत में कर्मचारियों के बीमारी संबंधी आवेदनों पर संबंधितों का मेडिकल जांच करेगा।

रीवा। बीमारी का बहाना कर कोई भी कर्मचारी चुनाव डियूटी से नहीं बच सकता। इसके लिए जिला प्रशासन का द्वारा मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है जो जिला पंचायत में कर्मचारियों के बीमारी संबंधी आवेदनों पर संबंधितों का मेडिकल जांच करेगा।

मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट पर ही उनके आवेदन स्वीकृत किए जायेंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव दौरान मेडिकल बोर्ड का किया गया गठन लगभग 5 हजार से अधिक मेडिकल आवेदन आए थे। जिनमें अधिकांश को गहित मेडिकल बोर्ड ने पात्र ठहराया था और संबंधितों को चुनाव डियूटी करनी पड़ी थी।

इस संबंध में मतदान दल गठन के प्रभारी अधिकारी तथा सीईओ जिला पंचायत डॉ सौरभ सोनवणे ने बताया कि मेडिकल बोर्ड जिला पंचायत कार्यालय में प्रत्येक सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को उपलब्ध रहेगा। मेडिकल बोर्ड प्रात 11 बजे से शाम 4 बजे तक उपलब्ध रहेगा। जिससे चुनाव कार्य से जुड़े अधिकारियों-कर्मचारियों के प्रकरणों का त्वरित निराकरण किया जा सके।

Next Story