रीवा

रीवा के एक कॉलेजी छात्रा का अश्लील वीडियों वायरल, अब दो थानों की पुलिस कर रही कार्रवाई

रीवा के एक कॉलेजी छात्रा का अश्लील वीडियों वायरल, अब दो थानों की पुलिस कर रही कार्रवाई
x
रीवा के एक कॉलेजी छात्रा का अश्लील वीडियों वायरल, अब दो थानों की पुलिस कर रही कार्रवाई! Obscene video of a college student of Rewa goes viral, now the police of two police stations are taking action

रीवा। कॉलेज में प्रथम वर्ष की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा का अश्लील वीडियों वायरल होने की जानकारी लगते ही लड़की के होश उड़ गए और वह समय गवाएं बिना थाना पहुंचकर इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। छात्रा गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है, जबकि उसका अश्लील वीडियो शहर के बाढ़सागर कॉलोनी स्थित एक घर में बनाया गया था।

दोस्तो ने बनाया वीडियों

बताया जा रहा है कि जो वीडियों छात्रा का वायरल हुआ वह डेढ़ माह पूर्व ही बनाया गया था। छात्रा गांव की रहने वाली है। उसका आरोप है कि उसके दोस्तों ने उसका वीडियों बनाया था और उन्होने उक्त वीडियों को अब वायरल कर दिए है। पुलिस अब छात्रा से वीडियों बनाए जाने के सबंध में पूछताछ कर रही है कि आखिकार उसके दोस्त उसका वीडियों कैसे बना लिए।

एक आरोपी गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने की जानकारी लगते ही छात्रा थाना पहुंची ओर आरोपी दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एसपी रीवा नवनीत भसीन के निर्देश पर पुलिस आरोपी युवकों के खिलाफ आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके उनकी तलाश कर रही है। जिसमें एक आरोपी पुलिस के हाथ लगा है, जबकि इस घटना का मुख्य आरोपी अभी फरार है।

दो थानों की पुलिस कर रही कार्रवाई

छात्रा के अश्लील वीडियों वायरल मामले को लेकर एसपी के निर्देश पर गोविन्दगढ़ एवं महिला थाना की पुलिस कार्रवाई कर रही है। तो वही सायबर सेल की भी मदद ली जा रही है। जिससे पुलिस आरोपी तक पहुच सकें। जबकि महिला थाना प्रभारी लड़की से घटना को लेकर जानकारी ले रही है तो वही गोविंदगढ़ थाना की पुलिस आरोपितों को पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुचा रही है।

वर्जन

छात्रा की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है। उसका एक साथी गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। पुलिस तत्परता से पूरी कार्रवाई कर रही है।

नवनीत भसीन,एसपी रीवा।

Next Story