रीवा

REWA SGMH: नर्सिंग ऑफिसर को नहीं मिल पा रहा बढे़ हुए वेतन का लाभ

Rewa MP News
x
Rewa SGMH News: रीवा (Rewa) के संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) में पदस्थ नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer) को बढे़ हुए वेतन का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

Rewa SGMH News: रीवा (Rewa) के संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) में पदस्थ नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer) को बढे़ हुए वेतन का लाभ नहीं मिल पा रहा है। बढे़ हुए वेतन का लाभ न मिल पाने के कारण परेशान नर्सों ने इस संबंध में मेडिकल डीन से शिकायत की है। अपने शिकायती आवेदन में नर्सिंग ऑफिसर ने कहा कि हमारे कार्यावधि को पूरा हुए एक साल से अधिक का समय हो गया है।

लेकिन हमें अभी भी बढे़ हुए वेतन का लाभ नहीं मिल पा रहा है। जबकि एक साल की कार्यावधि पूरा होने के बाद हमें 70 प्रतिशत वेतन का भुगतान किया जाना चाहिए। अधिकारी द्वारा नर्सिंग ऑफिसर को शीघ्र ही समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया गया है।

नहीं हो पा रहा गुजारा

नर्सिंग ऑफिसर ने बताया कि मंहगाई बहुत ज्यादा है। हमें बढे़ हुए वेतन का लाभ नहीं मिल रहा। प्रबंधन की गलती का खामियाजा हमें उठाना पड़ रहा है। बढ़ा हुआ वेतन मिलना हमारा अधिकार है। नर्सों की माने तो मंहगाई बहुत ज्यादा है। किसी तरह से निश्चित वेतन से गुजारा हो रहा है। इसके बाद भी हमें बढ़ा हुआ वेतन नहीं दिया जा रहा।

शीघ्र होगा समस्या का निराकरण

अस्पताल प्रबंधन की माने तो आगामी एक सप्ताह के अंदर नर्सां को बढ़े हुए वेतन का लाभ मिल जाएगा। कुछ तकनीकि त्रुटि के कारण नर्सों को बढ़ा हुआ वेतन नहीं मिल पा रहा है। शीघ्र ही समस्या का निराकरण कर लिया जाएगा। कुछ कागजी खानापूर्ति बची है। वह भी शीघ्र ही पूरी हो जाएगी।

Next Story