रीवा

रीवा में NSUI कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा मंत्री Pradhuman Singh Tomar को दिखाए काले झंडे, वीडियो हुआ वायरल

x

वीडियो सोर्स : सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के रीवा में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को काले झंडे दिखाए।

Rewa / रीवा। एक दिवसीय प्रवास पर आये ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) के एनएसयूआई (NSUI) कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। एनएसयूआई के कार्यकर्ता विरोध करते हुए ऊर्जा मंत्री के वाहन के सामने आ गये। जिसके बाद मंत्री के सुरक्षागार्ड ने लोगो के खदेड़ा वही साथ चल रही पुलिस ने भी उतकर कर विरोध कर रहे लोंगों से काले झंडे वापस लिए तो वहीं उन्हे खदेड़ दिया गया। मंत्री की गाड़ी के सामने अचानक से आ जाने की घटना पुलिस की व्यवस्था में चूक प्रदर्शित करती है।

विस अध्यक्ष के घर से लौट रहे थे ऊर्जा मंत्री

जानकारी के अनुसार ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर उर्रहट स्थित विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के घर गये थे। उनसे मुलाकात कर वह वापस आ रहे थे। लेकिन वह जैसे ही उर्रहट से निकलकर सिरमौर चौराहे की ओर जा रहे थे तभी एनएसयूआई के कार्यकर्ता काले झंडे लेकर सड़क पर आ गये।

पुलिस से हुई झूमाझटकी

गाड़ी के सामने आकर वापस जाओ, वापस जाओ के नारे एनएसयूआई कार्यकर्ता द्वारा लगाये गये। ऐसे में पुलिस के जवान कार्यकर्ताओं को हटाने सामने आये। लेकिन इस बीच दोनों में झूमाझटकी भी हुई। अंततः पुलिस जवान और मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को हटा दिया।

नारे के साथ लगाया आरोप

एनएसयूआई कार्यकर्ता जहां वापस जाओ के नारे लगा रहे थे। वहीं कह रहे थे कि कोरोना के समय प्रदेश के सारे मंत्री पांच सितारा होटल में मौज कर रहे थे। गरीब जनता मर रही थी। कोरोना से मौत के आंकडे में सरकार फेरबदल करने में लगी थी। अब ऊर्जा मंत्री जिलो का दौरा कर दिखावा कर रहे है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story