रीवा

अब इस स्टेशन में भी रुकेगी Rewa-Itwari Train, फटाफट जाने BIG Update

Rewa-Itwari Train
x

Rewa-Itwari Train

Rewa-Itwari Train: रीवा से चलने वाली इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन (Rewa-Itwari Train) अब लामटा स्टेशन पर भी ठहरेगी।

Rewa-Itwari Train Latest Update: रीवा से चलने वाली इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन (Rewa-Itwari Train) अब लामटा स्टेशन पर भी ठहरेगी। पश्चिम मरा रेलवे ने इस बाबत सूचना जारी कर दी है। रीवा- नेताजी सुभाष चंद्र बोस इतवारी जंक्शन-रीवा त्रि-साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन का दोनों दिशाओं में लामटा रेलवे स्टेशन पर प्रायोगिक ठहराव दिया गया है। वह ठहराव 1 जनवरी से लागू होगा। इससे पमरे के रीवा, सतना, मैहर, कटनी एवं जबलपुर स्टेशनों को भी लाभ मिलेगा। उक्त ट्रेन के उत्पाद की उचित जानकारी यात्रियों को रेल मदद एप, हेल्पलाइन नं 139 एवं ऑनलाइन मिल सकती है.

---------------------------------------------------------------------------------------------

जल संसाधन विभाग रीवा जोन की टेबल टेनिस टीम सेमीफाइनल में

रीवा। ग्वालियर क्षेत्रान्तर्गत शिवपुरी में 32वीं जलसंसाधन विभाग की अन्तक्षेत्रीय खेल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में रीवा क्षेत्र की टीम ने प्रवेश कर लिया है। रीवा के खिलाड़ी असद खान, अजय अहिरवार एवं सीपी गुप्ता ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए इन्दौर एवं नर्मदापुरम को पराजित कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

इन्दौर के विरुद्ध असद खान (कप्तान) ने ताबड़तोड़ फोर हैंड टाप स्पिन शाट्स का प्रहार करते हुए मैच रीवा क्षेत्र के पक्ष में कर लिया। वहीं अजय अहिरवार ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। विपक्षी खिलाड़ी को 3- ० से पराजित किया। वहीं सोपी गुप्ता ने अपने प्रतिद्वंदियों को 3-0 व 3-2 से पराजित किया। उल्लेखनीय है कि रीवा क्षेत्र की टीम रीवा संभाग एवं सागर संभाग को मिला कर एक टीम बनती है। इस स्पर्धा में विभिन्न खेलों के कुल 600 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है। प्रतियोगिता का समापन 12 जनवरी को होगा

Next Story