रीवा

अब रीवा शहर बना कोरोना हॉटस्पॉट, जूनियर डॉक्टर समेत 6 नए पॉजिटिव मरीज मिलें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
अब रीवा शहर बना कोरोना हॉटस्पॉट, जूनियर डॉक्टर समेत 6 नए पॉजिटिव मरीज मिलें
x
रीवा. जिले में हनुमना के बाद अब रीवा निगर निगम क्षेत्र भी कोरोना हाट स्पॉट बन गया है. अकेले शहर भर में करीब तीन दर्जन से अधिक मरीज कोरोना सं

रीवा. जिले में हनुमना के बाद अब रीवा निगर निगम क्षेत्र भी कोरोना हाट स्पॉट बन गया है. अकेले शहर भर में करीब तीन दर्जन से अधिक मरीज कोरोना संक्रमित हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि कोरोना ने शहर की भी आबोहवा खराब कर दी है.

बीते दिन मेडिकल कालेज की पीजी छात्रा निवासी गुलाब नगर, नगर निगम में कार्यरत कंप्यूटर आपरेटर निवासी अनंतपुर, नवीं बटालियन का आरक्षक, नगर निगम का चपरासी निवासी जवाहर नगर, गोविंदगढ़ एवं जवा ब्लॉक के कोनी गांव में एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज मिले. इस तरह से आइसीएमआर जांच केन्द्र से गुरूवार को कुल 6 मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई, जिन्हें कोविड वार्डे में आइसोलेट कराया गया है.

REWA में CORONA का कहर, दहशत में है कार्यालय के कर्मचारी

प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ रही संख्या ने प्रशासनिक अमले को झकझोर कर रख दिया है. हालाकि कोरोना चेन ब्रेक करने का प्रयास प्रशासनिक अमले द्वारा किया जा रहा है, उसके बावजूद कोरोना वायरस का प्रभाव कई गुना तेजी से बढ़ रहा है, जो प्रशासन के लिए चुनौती बना हुआ है. शहर मे बढ़ी कोरोना मरीजों की संया ने हनुमना के बाद शहर को भी कोरोना हाट स्पॉट बना दिया है.

संपर्क में आने से पीजी छात्रा पॉजिटिव

विगत दिनों संजय गांधी अस्पताल के तीन जूनियर डाक्टरों के संपर्क में आने से एक और पीजी छात्रा की रिपोर्ट पॉजटिव आई. पीजी छात्रा सर्जरी विभाग की है जेा गुलाब नगर की बताई गई है.

रीवा जिले भर में एक दिन में मिले 9 कोरोना के मरीज, इस तरह बढ़ रहे संक्रमित….

जानकारी मिलते ही अस्पताल में आइसोलेट किया गया है. नगर निगम के दो कर्मचरी पॉजिटिव गुरूवार का दिन नगर निगम के लिए भी अच्छा नहीं रहा. इस दिन नगर निगम के दो कर्मचारी एक कंप्यूटर आपरेटर निवासी अनंतपुर तथा दूसरा चपरासी निवासी जवाहर नगर बताया गया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it