रीवा

 Rewa: डंडे से नहीं बनी बात, अब पुलिस लाॅकडाउन तोड़ने वालों को दे रही गुलाब के फूल 

 Rewa: डंडे से नहीं बनी बात, अब पुलिस लाॅकडाउन तोड़ने वालों को दे रही गुलाब के फूल 
x
रीवा / Rewa: कहा जाता है कि जब काम सख्ती से न बने तो वही काम कभी-कभी सहजता से हो जाता है। इस समय मध्य प्रदेश के बिछिया थाना प्रभारी इसी फारमूले पर काम कर रहे हैं।

रीवा / Rewa: कहा जाता है कि जब काम सख्ती से न बने तो वही काम कभी-कभी सहजता से हो जाता है। इस समय मध्य प्रदेश के बिछिया थाना प्रभारी इसी फारमूले पर काम कर रहे हैं।

शनिवार के दिन बिछिया थाना प्रभारी ने तय किया कि वह आज लाॅकडाउन तोडेने वालों पर सख्ती से पेश आने के बजाय नर्मी से पेश आयेंगे देखें क्या लोगोें में लज्जा बची है या वह पूरी तरह से पशुवत हो चुके हैं।

दो जगह लगा बिछिया पुलिस का पहरा

बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को बिछिया थाना क्षेत्र में दो जगह पुलिस ने पहरा लगाकर जंाच की। जिसमें पीटीएस चैराहा और बिछिया नदी के पास जांच करने पुलिस टीम तैनात की गई।

लोगोें को दिया गया गुलाब

थाना प्रभारी बिछिया ने बताया कि लोगों को समझाया तो बहुत गया। चालानी कार्रवाई भी की गई। पकड कर लोगो को जेल की हवा भी खिलवाई गई। लेकिन यह सख्ती किसी काम नही आ रही थी।

ऐसे में सोचा गया कि लोगों को सम्मान के साथ समझाइस दी जाय। शायद लोग मान जायं। उन्होने बताया कि शनिवार को वह लाकडाउन तोडने वालों को फूल देकर नियम न तोडने के लिए कहा। अब देखना यह है कि इसका असर क्या पडता है वह आने वाले समय में पता चलेगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story