रीवा

शहडोल के पास नॉन-इंटरलॉकिंग: हफ्ते भर के लिए फिर रद्द हुई रीवा- बिलासपुर और चिरमिरी ट्रेन

शहडोल के पास नॉन-इंटरलॉकिंग: हफ्ते भर के लिए फिर रद्द हुई रीवा- बिलासपुर और चिरमिरी ट्रेन
x
शहडोल के पास नॉन-इंटरलॉकिंग: रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस और रीवा - चिरमिरी टेन सात दिनों के लिये रद्द कर दी गई है.

रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस और रीवा - चिरमिरी टेन 7 दिनों के लिये रद्द कर दी गई है. रीवा- बिलासपुर ट्रेन क्रमांक 18248 एक से सात सितम्बर और बिलासपुर- रीवा एक्सप्रेस 18247 दो से आठ सितम्बर तक के लिये रद्द कर दी गई है. शुक्रवार को रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस बिलासपुर के लिये रवाना नहीं की गई. इसके अलावा रीवा- चिरमिरी एक्सप्रेस क्रमांक 11751 भी एक से सात सितम्बर तक के लिये रद्द कर दी गई है. साथ ही चिरमिरी - रीवा एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 11752 भी दो से आठ सितम्बर तक के लिये निरस्त कर दी गई है.

बताया गया है कि शहडोल और रूपौंद रेलवे स्टेशन के बीच बधवाबारा में नॉन इंटरलाकिंग का काम चल रहा है. जिसकी वजह से दो ट्रेनों को सात दिनों के लिये निरस्त कर दिया गया है. इन ट्रेनों के बंद होने से रीवा से बिलासपुर (Rewa Bilaspur Train) और चिरमिरी मार्ग (Rewa Chirmiri Train) में यात्रा करने वाले लोगों को काफी परेशानी होगी.

गौरतलब है कि रीवा रेलवे स्टेशन में नॉन इंटरलाकिंग (Non-Interlocking Work) की वजह से लगभग बीस दिनों के लिये भी इन दोनों ट्रेनों सहित कई ट्रेनें रद्द कर दी गई थी. जिससे लोगों काफी परेशान रहे. रेलवे प्रबंधन के मुताबिक दो ट्रेनों को सात दिनों के लिये रद्द होने की जानकारी लोगों को दे दी गई है.

Next Story