रीवा

नितिन गडकरी ने की मोहनिया घाटी 'Rewa Sidhi Tunnel' की तारीफ, देखें लेटेस्ट तस्वीरें और जानें ताजा अपडेट

नितिन गडकरी ने की मोहनिया घाटी Rewa Sidhi Tunnel की तारीफ, देखें लेटेस्ट तस्वीरें और जानें ताजा अपडेट
x
Mohania Ghati Rewa Sidhi Tunnel: मोहनिया घाटी में बन रही रीवा-सीधी सुरंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है

Mohania Ghati 'Rewa Sidhi Tunnel': केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने रीवा-सीधी जिले के बीच में पड़ने वाली मोहनिया घाटी में बन रही सुरंग की तारीफ की है. उन्होंने Rewa Sidhi Tunnel का लेटेस्ट अपडेट और ताजा तस्वीरें भी जारी की हैं। श्री गडकरी ने कहा कि भारत को वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्टर का हब बनाने के लिए हम अग्रसर हैं. हम नए भारत का निर्माण कर रहे है.

नितिन गडकरी ने चुरहट बायपास (Churhat Bypass) और NH 75 में बन रही रीवा-सीधी टनल (Rewa Sidhi Tunnel) की तारीफ करते हुए कहा- दोनों प्रोजेक्ट का 97% काम पूरा हो गया है. रीवा-सीधी के बीच मोहनिया घाटी में बनाई जा रही सुरंग का प्रोजेक्ट अपनी निर्धारित डेट से 6 महीने पहले ही तैयार हो गया है. इस प्रोजेक्ट को मार्च 2023 तक पूरा करना था. लेकिन 6 महीने पहले ही निर्माण पूरा हो गया है.

नितिन गडकरी ने की रीवा-सीधी टनल की तारीफ

नितिन गडकरी ने बताया कि 15 कीलोमटेर के इस प्रोजेक्ट को 1 हज़ार करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है. मोहनिया घाटी में बन रही सुंरग दोनों शहरों के बीच की दूरी को 7 किलोमीटर तक कम कर देगी। जिसका लाभ न सिर्फ यहां रहने वाले लोगों को होगा बल्कि इससे दोनों शहरों के बीच कनेक्टिवि बढ़ेगी उद्योगों में बूस्ट आएगा, इससे एमपी के एनर्जी हब सिंगरौली को जोड़ा जाएगा। नितिन गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में यह संभव हुआ है. भारत में कनेक्टिविटी क्रांति लाने में पीएम का शुक्रगुजार हूं.

देखें मोहनिया घाटी में बन रही रीवा-सीधी सुरंग की लेटेस्ट तस्वीरें


Next Story