रीवा

REWA: न्यू ईयर की पिकनिक शिक्षक को पड़ी मंहगी, दोस्तों के साथ सेल्फी लेते खाई में गिरा, हो गई मौत

RaipurNew Years picnic was expensive for teacher fell in ditch taking selfie with friends died
x
सांकेतिक तस्वीर 
रीवा के पिकनिक स्पॉट बौद्ध स्पॉट देउर कोठार में शिक्षक की मौत

Rewa MP News: अपने दोस्तों के साथ रीवा से पिकनिक मनाने बौद्ध स्तूप देउर कोठार गए शिक्षक की खाई में गिरने से मौत हो गई है। शिक्षक की पहचान शुभम सोनी निवासी पीटीएस चौराहा रीवा के रूप में की गई है। सूचना पर पहुची पुलिस शव को रविवार की सुबह खाई से निकाली है और घटना की जाचं कर रही है।

कोचिंग में करता था टीचिंग

बताया जा रहा है कि शुभम सोनी कोचिंग में शिक्षक था और वह एक जनवरी को नए वर्ष पर अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत देउर कोठार स्थित बौद्ध स्तूप गया हुआ था।

उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि वे खाना खाने के बाद पहाड़ पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच शुभम का पांव फिसल गया और जब तक वे कुछ समझ पाते वह पहाड़ों की गहराई में चला गया।

रात भर पुलिस पहाड़ो में करती रही सर्चिग

युवक के खाई में गिरने की सूचना उसके दोस्तों ने पुलिस को दी। जिसके बाद युवक की जिंदगी बचाने के लिए पूरी रात भीषण ठंड और घने कोहरे के बाद भी जंगल मे पुलिस घूमती रही। उम्मीद थी कि युवक घायल अवस्था में हो सकता है, जिसके चलते गढ़ थाना प्रभारी ओंकार तिवारी सहित सोहागी थाना प्रभारी अभिषेक पटेल पुलिस बल के साथ पहाड़ के नीचे पहुच कर तलाश करते रहे। बताया जा रहा है कि रात 3 बजे युवक का शव खाई में पाया गया।

जांच में जुटी पुलिस

दोस्तों के साथ पहाड़ की उचांई से सेल्फी लेते समय युवक नीचे गिर गया या फिर घटना के पीछे कुछ और वजह है, इसकी जांच पुलिस कर रही है और जांच के बाद घटना की असली वजह सामने आएगी, बहरहाल छोटी से लापरवाही नए वर्ष में शिक्षक के लिए काल बन गई और यह पिकनिक शिक्षक पर भारी पड़ गई।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story