रीवा

रीवा-मुंबई, रीवा-इतवारी ट्रेन के संचालन को लेकर आई नई अपडेट, फटाफट से करें चेक

Rewa Mumbai Express Train News
x
Rewa Mumbai, Rewa Itwari Train News: रीवा से चलने वाली मुबंई एवं इतवारी ट्रेन के नियमित किए जाने को लेकर उठाई जा रही मांग

Rewa Mumbai, Rewa Itwari Train News: पश्चिम मध्य रेलवे द्वारा रीवा से दो प्रमुख ट्रेनों का संचालन किया जा रहा है। जिसमें रीवा-मुबंई एवं रीवा से इतवारी साप्ताहिक ट्रेन शामिल है। जानकारी के तहत रीवा-मुबई ट्रेन के संचालन को लेकर पामरे ने निणर्य लेते हुए 31 मार्च 2023 तक का समय बढ़ाया है। जिससे यात्रियों को सुविधा मिल सकेगी। यह तीसरा मौका है जब रीवा-मुबंई के संचालन का समय बढ़ाया गया है।

नियमित संचालन की मांग

रीवा-मुबंई ट्रेन के संचालन को नियमित रूप से किये जाने की मांग लगातार उठाई जा रही है। बताया जाता है कि इस ट्रेन का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और ट्रेन में वेटिंग चल रही है। इसके बाद भी यह ट्रेन नियमित नही चल पा रही है।

परामर्शदात्री समिति के सदस्य अनिल श्रीवास्तव ने मीडिया को जानकारी दी है कि हाल ही में ट्रेनों के नियमित संचालन को लेकर बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें रीवा-मुबंई ट्रेन संचालन को लेकर चर्चा हुई थी। हांलाकि इसे अभी नियमित नही किया गया है। इस सबंध में उन्हे उपमहाप्रबंधक ने जानकारी दी है। इसके पीछे रेल मार्ग की व्यस्तता को कारण बताया गया है।

रीवा-इतवारी पर भी चर्चा

श्री श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि बैठक में रीवा-इतवारी को नियमित किए जाने के लिए भी बात रखी गई थी। लेकिन अभी तक इस पर कोई निणर्य नही लिया गया है। ज्ञात हो कि रीवा-इतवारी ट्रेन सप्ताह में तीन दिन रीवा से नागपुर, इतवारी के लिए सेवा दे रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story