रीवा

NCB इंदौर एवं रीवा पुलिस ने अवैध हथियारो के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, जब्त किए भारी मात्रा में असलहे

Rewa MP News
x
रीवा (Rewa) के विवि थाना क्षेत्र के पारस नगर में पुलिस ने जब्त किए भारी मात्रा अवैध हथियार

Rewa MP News: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन्दौर की एक टीम ने रीवा में दबिश देकर रीवा पुलिस की मदद से अवैध हाथियारों के खिलाफ बड़ी कर्रवाई करते हुए असलहें एवं जिन्दा कारतूस बरामद किए है। पुलिस अधिकारियों की माने तो शहर के पारस नगर में एनसीबी इंदौर एवं रीवा के विश्वविद्यायल की पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से एक घर में दंबिश दी और घर में रखे हुए कट्टा-कारतूस सहित अन्य अवैध हथियार बरामद करके आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

शहडोल जेल में बंद गांजा तस्कर के किराए का है रूम

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गांजा तस्करी का आरोपी संत कुमार यादव निवासी तुलसी नगर रीवा के द्वारा पारस नगर थाना विश्वविद्यालय क्षेत्र में किराए का घर लिए हुए था। उसके मकान में 14 जुलाई को दबिश दी गई थी। पुलिस के मुताबिक संत कुमार यादव शहडोल जेल में इन दिनों गांजा तस्करी में बंद है।

हथियार देख कर उड़े पुलिस के होश

जानकारी के तहत एनसीबी ने संत कुमार को गांजा तस्करी में पकड़ा था। एनसीबी की पूछताछ में हथियारों को लेकर जानकारी प्राप्त हुई थी। जिस पर उसके पारस नगर स्थिति किराये के मकान की इन्दौर एनसीबी और विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने तलासी ली। जहां हथियार देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

घर से मिले ये हथियार

घर की सर्चिग के दौरान एनसीबी और पुलिस को मौके से एक देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा, नौ जिंदा कारतूस, एक मिस फायर कारतूस और खाली खोखा मिला है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे लेकर जांच कर रही है। तो वही विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने अपराध कायम किया है।

वर्जन

एक घर से पिस्टल, कट्टा-कारतूस आदि बरामद किया गया है। गांजा तस्कर से पूछताछ के दौरान एनसीबी को इसकी जानकारी मिली थी। इस मामले में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

विद्यावारिध तिवारी, थाना प्रभारी विश्वविद्यायल रीवा।

Next Story