रीवा

रीवा के तिघरा रेलवे ट्रैक में मिला युवक का क्षत विक्षत शव, रेवांचल एक्सप्रेस से गिरने की आशंका

Sanjay Patel
13 Aug 2023 7:49 AM GMT
रीवा के तिघरा रेलवे ट्रैक में मिला युवक का क्षत विक्षत शव, रेवांचल एक्सप्रेस से गिरने की आशंका
x
Rewa News: एमपी रीवा के रेलवे ट्रैक में युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। रीवा-सतना रेल लाइन पर स्थित तिघरा के समीप सुबह युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में पाया गया।

एमपी रीवा के रेलवे ट्रैक में युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। रीवा-सतना रेल लाइन पर स्थित तिघरा के समीप शनिवार की सुबह युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में पाया गया। ऐसी आशंका जताई गई है कि युवक रेवांचल एक्सप्रेस से नीचे गिर गया होगा। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने तिघरा रेलवे ट्रैक में युवक का शव पड़ा होने की सूचना दिया था। जिसके बाद जीआरपी मौके पर पहुंची और शव की तलाशी ली गई तो उसकी पहचान नवीन पयासी निवासी कुल्लू पैपखरा के रूप में की गई। तत्पश्चात पुलिस की मदद से परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक शुक्रवार की शाम रेवांचल एक्सप्रेस से भोपाल जाने के लिये निकला था। ऐसे में अनुमान है कि युवक ट्रेन से गिर गया होगा, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

महिला आरक्षक ने सुसाइड करने किया प्रयास

वहीं एक अन्य घटना में रीवा के पुलिस लाइन में पदस्थ एक महिला आरक्षक ने फांसी लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया। समय रहते परिजनों को जानकारी हो गई, जिसके चलते उसे बचा लिया गया। फिलहाल आरक्षक का संजय गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना का कारण घरेलू कलह को माना जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षक संध्या वर्मा वर्तमान में पुलिस लाइन में पदस्थ है। उसकी कोर्ट मुंशी के रूप में ड्यूटी लगी है। आरक्षक अपने परिवार के साथ नेहरू नगर में रहती है। बताया गया है कि शनिवार की सुबह किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद महिला आरक्षक अपने कमरे में पहुंची और दरवाजा बंद कर फांसी लगा लिया। लेकिन परिजनों ने दरवाजा तोड़ते हुये उसे फांसी के फंदे से उतार लिया और सीधे संजय गांधी अस्पताल ले गये, जहां उसका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही समान थाना प्रभारी जेपी पटेल अस्पताल पहुंचे। उन्होंने परिजनों से बात कर घटना की जांच प्रारंभ कर दी है।

Next Story