2021/07/84-axe-murder-in-rewa.jpg

रीवा में मामूली से विवाद में हत्या / 5 दोस्त शराब पार्टी कर रहें थें, झगड़ा हुआ तो कुल्हाड़ी से आधा दर्जन वार कर काट डाला

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
18 Jul 2021

रीवा. जिले में अपराध अपने चरम पर है. शायद ही ऐसा कोई दिन हो जब रीवा में हत्या जैसे अपराध न हों. जिले के गुढ़ थानाक्षेत्र में शराब पार्टी कर रहें 5 दोस्तों के बीच हुए मछली खाने को लेकर हुए मामूली विवाद में एक दोस्त की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है. युवक पर आधा दर्जन से अधिक वार किए गए हैं. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 3 को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

मामले को लेकर गुढ़ थाना प्रभारी आराधना सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात पुरवा से रीवा की तरफ जाने वाली प्रधानमंत्री सड़क में उमेश कोल पिता फुल्ला कोल (34) निवासी पुरवा गांव आदिवासी बस्ती समेत 5 लोग शराब पी रहें थें. इस बीच मछली खाने को लेकर सभी के बीच बहस हो गई. 

बहस विवाद का रूप लेती गई और नेतवा ने उमेश पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. उमेश के चीखने की आवाज सुनकर उसका बेटा दौड़कर आया तो नेतवा ने कुल्हाड़ी से डराकर और जान से मारने की धमकी देकर उसे भगा दिया. 

इधर, वारदात के बाद गुढ़ पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और मुख्य आरोपी नेतवा उर्फ़ रजनीश कोल पिता बिहारी कोल को गिरफ्तार कर लिया. जबकि 3 अन्य फरार हो गए थें. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ. इसके बाद रविवार को दो अन्य आरोपी शेरबहादुर कोल पिता रामावतार कोल, राकेश पिता रामसुंदर कोल को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जबकि एक अन्य विनोद कोल अभी फरार बताया जा रहा है. 

शराब के बाद मछली खाने को लेकर झगड़ा 

पुलिस के मुताबिक़ आरोपियों में शराब पार्टी के दौरान मछली खाने को लेकर हुआ था. झगड़ा आक्रामक रूप ले लिया और उमेश की हत्या कर दी गई. उमेश के ऊपर कुल्हाड़ी से आधा दर्जन वार किए गए हैं. मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जल्द ही एक अन्य आरोपी विनोद की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER