रीवा

MP Weather Update: रीवा, शहडोल और जबलपुर संभाग सहित कई जिलों में चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

MP Weather news
x

MP Weather news

Madhya Pradesh Weather Update: इन दिनों देश के कई राज्यों में चक्रवाती तूफान मिचौंग (cyclone michaung) ने हड़कम्प मचाया हुआ है.

MP Weather Update, Madhya Pradesh Weather Update: इन दिनों देश के कई राज्यों में चक्रवाती तूफान मिचौंग (cyclone michaung) ने हड़कम्प मचाया हुआ है. वही अभी इसका असर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई संभाग और जिलों में देखा जा रहा है. चक्रवाती तूफान मिचौंग (cyclone michaung) के आगमन के बाद प्रदेश के कई जगहों के मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है. मौसम विज्ञान केंद्र भोपाल (Meteorological Center Bhopal) के मुताबिक चक्रवाती तूफान मिचौंग (cyclone michaung) के चलते रीवा, शहडोल और जबलपुर (Rewa, Shahdol and Jabalpur) संभागों के जिलों में आने वाले 24 घंटे में तेजी से बारिश की संभावना जताई जा रही है. मध्यप्रदेश के भोपाल में भी तेजी से ठंड बढ़ रही है. चक्रवाती तूफान मिचौंग (cyclone michaung) का असर आने वाले 2 दिनों तक देखा जा सकता है.

MP Me Aaj Ka Mausam, MP Weather Today

मध्यप्रदेश के मौसम विभाग ने बताया की चक्रवाती तूफान मिचौंग के चलते ठंडक के साथ बादल छाये रहने और बारिश की सम्भावनाये है. अगले 24 घंटे में कई जगह में कोहरा और बारिश की चेतावनी जताई जा रही है.

मौसम विभाग के मुताबिक, चक्रवात मिचौंग एक गंभीर चक्रवाती तूफान के रूप में तब्दील हो गया है। ऐसे में प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होती रहेगी। कुछ जगहों पर भारी से ज्यादा भारी बारिश की संभावना है।

Next Story