रीवा

MP Weather Update: रीवा, सतना, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया और कटनी सहित इन जिलों को लेकर मौसम विभाग की बड़ी चेतावनी

MP Weather Update: रीवा, सतना, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया और कटनी सहित इन जिलों को लेकर मौसम विभाग की बड़ी चेतावनी
x
Madhya Pradesh Weather Update: ध्य प्रदेश के मौसम में एक बा‍र फिर बदलाव देखने को मिला है। कुछ दिनों से लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही थी, वहीं शनिवार को अचानक से तापमान में बढ़ोत्‍तरी की गई है।

MP Weather Update, Madhya Pradesh Weather Update: मध्य प्रदेश के मौसम में एक बा‍र फिर बदलाव देखने को मिला है। कुछ दिनों से लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही थी, वहीं शनिवार को अचानक से तापमान में बढ़ोत्‍तरी की गई है। मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की है। एमपी के मौसम में 2 डिग्री तक पारा बढ़ा है. मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी जारी करते हुए कुछ जिलों के लिए चेतावनी दी है.

मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि मौसम में यह बदलाव बादल छाए रहने के कारण देखने को मिल रहा है। प्रदेश के कई जिलों में शनिवार को बादल छाए रहे इस कारण न्यूनतम और अधिकतम तापमान में गिरावट नहीं आई।

मौसम वैज्ञानिकों ने पन्ना, छतरपुर, निवाड़ी जिलों में कहीं-कहीं हल्का और मध्यम कोहरा छाए रहने का अनुमान जताया है। वहीं, ग्वालियर, शिवपुरी, दतिया, भिंड, मुरैना, दमोह, टीकमगढ़, रीवा, सतना, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया और कटनी जिलों में भी हल्का-हल्का कोहरा छाया रह सकता है। इसके अलावा रविवार के बाद पूर्वी मध्य प्रदेश के जिलों में न्यूनतम तापमान में मामूली गिरावट देखी जा सकती है।

Next Story