रीवा

MP Rewa: टैंक के अंदर छिपा हुआ था 3 हजार का इनामी, 50 शीशी कफ सीरप भी मिली

MP Rewa: टैंक के अंदर छिपा हुआ था 3 हजार का इनामी, 50 शीशी कफ सीरप भी मिली
x
MP Rewa: मनगवां पुलिस ने तीन हजार के फरार इनामी आरोपी को पकड़ लिया है।

MP Rewa News: मनगवां पुलिस ने तीन हजार के फरार इनामी आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी अपने मकान के अंदर टैंक में छिपा मिला। आरोपी के पास से पुलिस ने 50 शीशी कफ सिरप भी जब्त की है। आरोपी युवक दुर्गा उर्फ दुर्गेश पुत्र देवदत्त शर्मा 26 वर्ष निवासी गंगेव बस्ती मनगवां को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के मामले में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी अपने मकान में छिपा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी के मकान में दबिश दी। तलाशी के दौरान पुलिस को युवक टैंक में छिपा मिला। जांच के दौरान पुलिस को आरोपी के पास से कफ सिरप मिली।

महिलाओं ने किया विरोध

बताया गया है कि पुलिस जब आरोपी को पकड़ने गई तो आरोपी ने अपने आपको एक कमरे में बंद कर लिया। घर की महिलाओं ने विरोध करते हुए पुलिस को अंदर नहीं जाने दिया। बताते हैं कि इस दौरान महिलाओं ने जम कर हंगामा करते हुए पुलिस को अंदर नहीं जाने दिया। इस दौरान तहसीलदार की उपस्थिति में पुलिस ने दरवाजे को तोड़ कर कमरे के अंदर प्रवेश किया।

दर्ज है आधा दर्जन से अधिक प्रकरण

बताया गया है कि आरोपी शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ मनगवां थाने के अलावा रायपुर कर्चुलियान और सोहागी थाने में एनडीपीएस सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी। लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था। इसी कड़ी में आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा युवक पर 3 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर युवक को पकड़ लिया।

वर्जन

पुलिस ने एक शातिर बदमाश को पकड़ा है। युवक पर 3 हजार का इनाम घोषित था। आरोपी के पास से पुलिस ने 50 शीशी कफ सिरप भी जब्त की है।

जेपी पटेल थाना प्रभारी मनगवां

Next Story