रीवा

MP Rewa News: कटीली तार में फंस कर गड्ढे में गिरा युवक, मौत

Satna MP News
x
MP Rewa News: सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे से आम जन को बचाने के लिए ग्रामीणों द्वारा ही वहां कंटीली तार लगाई गई थी।

MP Rewa News: रीवा जिले के बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत बड़ी हर्दी गांव के समीप घटित सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत हो गई। बताया गया है कि युवक कंटीली तार में फंसने के बाद रात भर पानी से भरे गड्ढे में पड़ा रहा, जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जवा थाना अंतर्गत जनकहाई खुर्द निवासी राजकुमार द्विवेदी पुत्र देवनाथ द्विवेदी 31 वर्ष हाल निवासी विवि बीती रात अपनी बाइक में सवार होकर मनगवां-बैकुण्ठपुर मार्ग से होते हुए अपने गांव जा रहा था। जैसे ही युवक बैकुण्ठपुर थाना के बड़ी हर्दी गांव के समीप पहुंचा तेज रफ्तार में बाइक चला रहा युवक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया, अनियंत्रित हुई बाइक फिसल गई। युवक कंटीली तार में फंस कर पानी से भरे एक गड्ढे में गिर गया।

सुबह चला पता

सुबह ग्रामीणों को घटना स्थल के समीप युवक की बाइक दिखाई दी, साथ ही ग्रामीणों को पानी के गड्ढे में मृत अवस्था में युवक भी दिखाई दिया। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना बैकुण्ठपुर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की।

क्यों लगाई थी कंटीली तार

बताया गया है कि सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे से आम जन को बचाने के लिए ग्रामीणों द्वारा ही वहां कटीली तार लगाई गई थी। लेकिन इसके बावजूद बीती रात युवक कंटीली तार में फंस कर पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा। जिससे उसकी मौत हो गई।

वर्जन

सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुण्ठपुर

Next Story