रीवा

MP Rewa News: मनगवां में प्रेमीका को वीडियो कॉल कर युवक ने लगाई फांसी!

MP Rewa News: मनगवां में प्रेमीका को वीडियो कॉल कर युवक ने लगाई फांसी!
x
Rewa News Today: रीवा के मनगंवा में युवक ने फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली है

Rewa Breaking News: लव मैरिज न कर पाने से दुखी होकर एक युवक ने फांसी लगाकर खुद को खत्म कर दिया। यह घटना मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मनगंवा थाना अंतर्गत एक कस्बे की है। जहां किराए का कमरा लेकर रह रहे 20 वर्षीय युवक अशीष कुमार साकेत ने कमरे के अंदर आत्महत्या को अंजाम दिया है। सूचना पर पहुची पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

प्रेमिका को वीडियों कॉल कर लगाई फांसी

जानकारी के तहत युवक ने अपनी प्रेमिका को वीडियों कॉलिग कर आत्महत्या करने के बारे में बताया था. युवक के इस कदम को देख कर उसकी प्रेमिकातुरंत उसके कमरें में पहुची और देखा कि वह रस्सी से लटक हुआ है.। युवती ने तुरंत रस्सी काटी और युवक को नीचे उतारा मगर तबतक वह मर चुका था.

पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे

रीवा पुलिस कप्तान ने बताया कि अभी प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आई है उसके तहत युवक जिस लड़की से शादी करना चाहता था। उसका पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं था। शादी न हो पाने की वजह से उसने मौत का रास्ता चुन लिया, बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि युवक फोटो-वीडियोंग्राफी का काम करता था। उसका प्रेम प्रसंग मनगंवा में ही रहने वाली युवती से चल रहा था, लेकिन विवाह के लिए परिजनों की सहमति न मिलने से उसने मौत का रास्ता चुन लिया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story