रीवा

MP: रीवा में सेना के जवान ने ट्रक ड्राइवर की आंख में गोली मारी, वजह हैरान कर देगी

MP: रीवा में सेना के जवान ने ट्रक ड्राइवर की आंख में गोली मारी, वजह हैरान कर देगी
x
MP Rewa jawan shot truck driver in the eye: बताया गया कि मध्य प्रदेश के रीवा जिले के एक सैनिक ने ट्रक ड्राइवर की आंख में गोली मारी है

MP Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सेना के एक जवान ने ट्रक ड्राइवर की आंख में गोली मार दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक गोली मारने वाला जवान एक नाबालिग लड़की के साथ था, और दोनों का वीडियो ट्रक ड्राइवर ने रिकॉर्ड कर लिया था. जवान न ट्रक ड्राइवर को उसका वीडियो बनाते हुए देख लिया और उससे वीडियो को डिलीट करने के लिए कहने लगा. मगर ट्रक ड्राइवर ने वीडियो डिलीट करने से मना कर दिया। जिसके बाद जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और ड्राइवर की आंख में गोली मार दी.

ड्राइवर बुरी तरह घायल है, जिसे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. उसकी हालत काफी गंभीर है और पुलिस ने गोली मारने वाले जवान को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

रीवा में जवान ने ट्रक ड्राइवर को गोली मारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रीवा जिले के कांती गांव के रहने वाला विकास तिवारी भारतीय सेना में जवान है. उसकी पोस्टिंग पटियाला में थी. 28 साल के विकास तिवारी की 6 साल पहले ही शादी हुई थी और उसका 4 साल का एक बच्चा भी है. घटना के वक़्त विकास तिवारी के साथ एक नाबालिग लड़की भी थी,

रीवा SP नवनीत भसीन का इस मामले में कहना है कि- 'शनिवार 4 मार्च को विकास एक नाबालिग लड़की के साथ मंदिर जा रहा था. आरोप है कि विकास और वो लड़की रिलेशनशिप में है. तभी पड़ोस के गंगेव गांव के रहने वाले ब्रजेंद्र कोरी ने उन्हें देख लिया और दोनों का वीडियो बना लिया. बाद में वो उन्हें धमकी देने लगा कि वो ये वीडियो लड़की के घर वालों को दिखाएगा.'

पीछा किया और गोली मारी

SP ने बताया कि ब्रजेन्द्र कोरी वीडियो बनाने के बाद वहां से भाग निकला, विकास तिवारी और वह नाबालिग लड़की स्कूटी से बृजेन्द्र का पीछा करने लगे. NH-30 में मनगवां के पास एक होटल में विकास और नाबालिग लड़की ने ट्रक ड्राइवर बृजेन्द्र को पकड़ लिया।

दोनों के बीच काफी बहस हुई, विकास ने वीडियो डिलीट करने के लिए कहा मगर बृजेन्द्र इस जिद पर अड़ा हुआ था कि वो इस वीडियो को नाबालिग लड़की के परिवार वालों को दिखा के ही मानेगा। विकास तिवारी इस बात से नाराज हो गया. उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. एक गोली बृजेन्द्र की आंख में घुस गई. वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे संजय गांधी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया.

आरोपी विकास तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ IPC की धारा 307 (अटेम्प्ट टू मर्डर) के तहत मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story