रीवा

MP Breaking News: रीवा के अतरैला टमस नदी में नांव पलटने से तीन बच्चे डूबे

MP Breaking News: रीवा के अतरैला टमस नदी में नांव पलटने से तीन बच्चे डूबे
x
MP Breaking News: रीवा के अतरैला थाना क्षेत्र के पास एक गांव से गुजरने वाली टमस नदी में नाव पलटने से 3 बच्चे डूब गए हैं

मध्य प्रदेश रीवा न्यूज़: एमपी के रीवा जिले में नांव पलटने से 3 बच्चे टमस नदी में समा गए हैं. घटना अतरैला थाना क्षेत्र के भड़रा गांव में मौजूद गुरगुदा घाट की बताई गई है. यह घटना तब घटित हुई जब गांव के ही तीन बच्चे नांव से टमस नदी को पार कर रहे थे, तभी अनाचक से नांव का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गई जिसके चलते तीनों बच्चे नदी में समा गए. इस घटना की सुचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया, बच्चों के घर वाले उनकी खोज में नदी में जाकर गोते लगाने लगे लेकिन किसी भी बच्चे की तलाश नहीं हो पाई.

इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गांव वालों की मदद से टमस नदी में डूबे बच्चों की तलाश शुरू हो गई, घंटों मशक्क्त करने के बाद भी जब किसी भी बच्चे को नहीं खोजा जा सका तो पुलिस ने रीवा से गोताखोरों के दल को भुलाया, लेकिन गोताखोर दल को भी मौके वाली जगह में पहुचंने के लिए काफी समय लग गया, इधर टमस में डूब गए बच्चों के परिजनों का बुरा हाल है, गांव वाले लगातार पानी की गहराई में जाकर उनकी तलाश कर रहे हैं.

रीवा टमस नदी में डूबे तीन बच्चे

मालूम हुआ है कि नदी में डूबने वाले बच्चे एक ही परिवार के हैं, तीनों दूसरे गांव में निमंत्रण खाने के लिए जा रहे थे तभी कुछ दूरी में जाने के बाद नौका पलट गई और तीनों बच्चे टमस में समा गए. पता चला है कि अतरैला थाना क्षेत्र के ग्राम कसियारी के रहने वाले केवट परिवार के तीन बच्चे पवन, सत्यम और शंकर पानी में डूब गए, इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. तीनों बच्चों के परिजनों का बुरा हाल है.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

इस घटना के बाद अतरैला थाना क्षेत्र के टीआई, SDOP और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए, गोताखोरों का दल भी नदी की गहराईयों में डूबे हुए बच्चों को तलाशने के लिए जद्दोजहद कर रहा है, लेकिन अबतक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story