रीवा

रीवा में एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी: सड़क हादसे में मां की मौत की खबर सुनते ही इंदौर से निकला बेटा, बेला में हाईवा से टकरा गई कार

रीवा में एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी: सड़क हादसे में मां की मौत की खबर सुनते ही इंदौर से निकला बेटा, बेला में हाईवा से टकरा गई कार
x
अलग-अलग सड़क हादसे में दोनों की मौत से गांव में मातम, एक साथ अंतिम संस्कार हुआ

रीवा. सड़क हादसे में माँ की मौत की खबर सुनते ही बेटा कार बुक कर इंदौर से रीवा के लिए निकला। लेकिन रीवा की सीमा में पहुंचने से कुछ कदम पहले ही कार का टायर फटा और वाहन अनियंत्रित होकर हाइवा से टकरा गया। इस हादसे में बेटे की मौत हो गई। जबकि कार चालक सहित दो लोग घायल हैं। संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में माँ- बेटा का शव पोस्टमार्टम के बाद एक साथ गांव के लिए रवाना हुआ। घर से भी दोनों की अर्थियां एक साथ उठी। इस घटना से गांव में मातम छाया है।

इस तरह गई मां-बेटे की जान

जिले के डभौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जतरी निवासी गीता सिंह पत्नी नरेन्द्र 45 वर्ष को दो दिन पहले सडक हादसे में गंभीर रूप से घायल होने पर उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलने पर इंदौर में प्राइवेट नौकरी करने वाला बेटा सूरज सिंह चौहान 23 वर्ष कार बुक कर रीवा के लिए निकला। कार में सूरज और चालक सहित चार लोग सवार थे।

बताते हैं कि गुरुवार की सुबह लगभग सात बजे रीवा जिले की सीमा के नजदीक बेला तक ये लोग पहुंचे थे कि कार का टायर फट गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर हाइवा वाहन से टकरा गई। इस हादसे में सूरज सिंह गंभीर रूप से घायल हुआ। कार में सवार सूरज के मित्र अभिषेक सिंह और चालक दीपक गुप्ता को भी काफी चोट आई। इन सभी को उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय ले जाया गया, जहां कुछ ही देर में सूरज ने दम तोड़ दिया।

Next Story