रीवा

रीवा जिले की टमस नदी में मां ने दो मासूम बच्चियों के साथ लगाई छलांग, महिला का शव बरामद

Sanjay Patel
22 Sep 2023 9:54 AM GMT
रीवा जिले की टमस नदी में मां ने दो मासूम बच्चियों के साथ लगाई छलांग, महिला का शव बरामद
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिला अंतर्गत आने वाली टमस नदी में एक मां ने अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ छलांग लगा दी। जिसके बाद हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई।

एमपी के रीवा जिला अंतर्गत आने वाली टमस नदी में एक मां ने अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ छलांग लगा दी। जिसके बाद हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई। तीनों के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जांच के दौरान पुलिस को नदी की पुल के समीप महिला की चप्पल मिली। जिससे पुलिस को आशंका हुई और मामले से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया।

रेस्क्यू के लिए पहुंचा दल

सोहागी थाना अंतर्गत राजापुर गांव में एक मां ने दो बेटियों के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक चिल्ला-त्योंथर मार्ग स्थित टमस नदी के पुलस से महिला अपने दो बच्चों के साथ छलांग लगा ली है। जांच के दौरान पुल के समीप महिला का चप्पल मिला जिससे अनहोनी की आशंका हुई। ऐसे में जिला मुख्यालय से होमगार्ड के गोताखोर व एसडीईआरएफ की टीम को मोटर बोट के साथ मौके पर बुलाया गया। आज सुबह 7 बजे से टीम द्वारा रेस्क्यू कार्य प्रारंभ किया गया। तब जाकर दोपहर 1 बजे महिला का शव बरामद हो सका। जबकि दोनों बच्चियों का शव अभी तक नहीं मिल सका है।

देर रात पुलिस को मिली थी सूचना

इस संबंध में सोहागी थाना प्रभारी निरीक्षक गोकुलानंद पाण्डेय के मुताबिक पुलिस को इस आशय की सूचना गुरुवार की रात को प्राप्त हुई थी। राजापुर गांव से रात को फोन किया गया जिसमें बताया गया कि एक महिला अपने दो मासूम बच्चों को लेकर टमस नदी से कूद गई है। जिसके बाद पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और जांच प्रारंभ की। जांच के दौरान पुलिस को महिला की चप्पल पुल के पास मिली। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया।

मासूम बच्चियां अभी भी लापता

पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि राधा देवी तिवारी पति उमाशंकर 35 वर्ष, सृष्टि तिवारी 7 वर्ष एवं मुन्नू तिवारी 4 माह लापता हैं। पुल के पास चप्पल मिलने के बाद टमस नदी में होमगार्ड के गोताखोर व एसडीईआरएफ की टीम ने मोटर बोट के माध्यम से सर्चिंग प्रारंभ की। शुक्रवार सुबह से सर्चिंग कार्य प्रारंभ किया गया तब जाकर दोपहर 1 बजे महिला राधा देवी तिवारी का शव बरामद हो सका। जबकि खबर लिखे जाने तक मासूम बच्चियों का शव बरामद नहीं हो सका था। बताया गया है कि दस सदस्यीय टीम टमस में बच्चियों की खोजबीन में जुटी हुई है। एक साथ तीन लोगों के सुसाइड कर लिए जाने से गांव में मातम का माहौल है।

Next Story