रीवा

रीवा में बहू पर तेजाब डालने वाली सास गिरफ्तार, गई जेल

रीवा में बहू पर तेजाब डालने वाली सास गिरफ्तार, गई जेल
x
MP Rewa News: बहु को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ ही तेजाब डाल (Acide Attack) कर जलाने वाली सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

MP Rewa News: बहू को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ ही तेजाब डाल (Acide Attack) कर जलाने वाली सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सास को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी सास तारावती पत्नी रामयश पटेल 63 वर्ष निवासी शिवपुरवा थाना लौर को न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है। आरोपी पति और सास के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 498, 34 और 326 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

क्या है मामला

लौर पुलिस ने बतया कि जून माह में महिला मनीता पटेल ने अपने पति बृजेश पटेल और सास तारावती पटेल के खिलाफ थाने में दहेज के लिए परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने अपने शिकायती आवेदन में कहा था कि आरोपी पति और सास दहेज के लिए उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताणित करते हैं। महिला ने आरोपियों पर तेजाब से जलाने का भी आरोप लगाया था। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस ने आरोपी पति बृजेश को तो पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन सास तारावती फरार थी। बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि महिला अपने घर में छिपी हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सास को धर दबोचा।

वर्जन

दहेज के लिए महिला को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जानें के मामले में पुलिस ने आरोपी सास को पकड़ लिया है। सास को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद सास को जेल भेज दिया गया है। पति पहले से ही जेल में है। आरोपी सास ने अपने बेटे के साथ मिल कर बहू पर तेजाब डाल कर उसे जलाया भी था।

केपी त्रिपाठी, थाना प्रभारी लौर

Next Story