रीवा

रीवा मे भूमि विवाद के हैं ज्यादातर मामले, उसे निपटाने लगाए जायेंगे कैंप : SP नवनीत भसीन

SP Navneet Bhasin
x

 SP Navneet Bhasin

रीवा में भूमि विवाद के मामलों को निपटाने लगाये जायेंगे कैंप।

रीवा। नवागत पुलिस कप्तान नवनीत भसीन (Navneet Bhasin) ने पुलिस कंट्रोल रूम में मीडिया से चर्चा करते हुये बताया कि रीवा में सर्वाधिक मामले भूमि विवाद के है। ऐसे मामलों में विवाद की स्थित भी ज्यादातर बनती रहती है।

उन्होने बताया कि भूमि विवाद के मामलो को निपटाने के लिये राजस्व विभाग के साथ मिलकर कैम्प लगाये जायेगे। जिससे मामलो को सुलझाया जा सकें। एसपी श्री भसीन ने बताया कि भूमि विवादों को लेकर उन्होने अन्य जिलों में भी कैंप आयोजित किये थे। जिसके अच्छे परिणाम रहे है।

अपराध नियंत्रण पर होगा काम

पुलिस कप्तान ने इस दौरान जिले में होने वाले अपराधो को लेकर चर्चा किए। जहां जिले में तेजी से बढ़ रहे अवैध हथियार, मादक-प्रदार्थो की तस्करी, सट्टा कारोबार सहित शहर की ट्रैफिक व्यावस्था को दुरस्थ करने जैसे मुद्दे अंहम रहे।

पुलिस अधिकारी करें सांय कालीन गश्त

नवागत पुलिस कप्तान ने कंट्रोल रूम में जिले के पुलिस अधिकारियों की एक बैठक भी ली। इस दौरान उन्होने जिले में घटित होने वाले अपराधों की समीक्षा करने के साथ ही पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि वे अपने थाना क्षेत्रों में सायंकालीन गश्त शुरू करे। पैदल मार्च करके संदिग्ध स्थानों की जांच करे और जंहा भी गलत गति विधि हो उस पर अंकुश लगाये।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story