रीवा

रीवा के संजय गांधी अस्पताल के लिफ्ट में मिला महीनों पुराना नर कंकाल, मचा हड़कंप

Rewa MP News
x
रीवा के संजय गांधी अस्पताल (SGMH, Rewa) के लिफ्ट में नर कंकाल मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई।

रीवा। शहर के अमहिया थाना अंतर्गत संजय गांधी अस्पताल (SGMH, Rewa) की लिफ्ट में नर कंकाल (skeleton) मिलने से अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुच कर कंकाल की फोरेंसिक टेस्ट करवा रही है। जिससे मृतक की पहचान होने के साथ ही मौत की वजह सामने आ सके।

बदबू आने से सामने आया मामला

बताया जा रहा है कि लिफ्ट से बदबू आने के कारण लोगो ने इसकी सूचना अस्पताल प्रशासन को दिया और मौके पर पहुचें लोगो ने दरवाजा खोला तो उसके अंदर नर कंकाल था।

लम्बे समय से बंद है लिफ्ट

बताया जा रहा है कि अस्पताल के भू-तल की लिफ्ट लम्बे समय से बंद पड़ी है। उसमें पानी भी भरा हुआ है। इतना ही नही उसका गेट भी खराब है। जहां मानव शव पड़ा था। जिस हालत में शव मिला है उससे माना जा रहा है कि शव एक माह पुराना है तथा किसी युवक है। लिफ्ट में हुई मौत का रहस्य पुलिस की जांच के बाद ही खुल पायेगा। अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि शव मामले में मर्ग कायम किया जायेगा।

अस्पताल की कई लिफ्ट बंद

ज्ञात हो कि अस्पताल की ज्यादातर लिफ्ट बंद है। स्टाफ लिफ्ट के आलाव दो पब्लिक लिफ्ट ही चल रही है। जबकि अन्य के खराब होने के कारण उनका रख रखाव नही हो रहा है। लिफ्ट में नर कंकाल होने को लेकर तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद सामने आ पायेगा कि यह हादसा है या फिर घटना के पीछे की कहानी कुछ और है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story