रीवा

विंध्य में हादसो का सोमवारः सतना और सिंगरौली जिले में हुए बस हादसे, रीवा में कलाकार ने गवाई जान

MP Accident News
x
विंध्य क्षेत्र के रीवा के बाद सतना और सिंगरौली जिले में भी हुए हादसे

MP Accident News: विंध्य क्षेत्र में रीवा के बाद सतना और सिंगरौली जिले में भी हादसें सामने आए है, यू कहा जाए कि विंध्य क्षेत्र के लिए सोमवार बेहद ख़राब रहा। जहां रीवा के चोरहटा बाईपास में ट्रक और कार की भिड़ंत हो जाने से दोनो वाहन आग के हवाले हो गए तो वहीं वही सिंगरौली क्षेत्र के बरगंवा में बस पलट गई, जबकि सतना जिले के रैगांव में छोटा हाथी और बस की सीधी भिड़ंत में 7 लोग घायल हो गए है।

रीवा में जिदां जल गया कलाकार

रीवा शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत बाईपास के जेपी ओव्हर ब्रिज में ट्रक और कार की भिड़ंत हो जाने से दोनों वाहन आग के हवाले हो गए थे। वही कार सवार वाहन के अंदर ही जिंदा जल गए। मृतको की पहचान छोटेलाल शुक्ला उर्फ रिकू निवासी दुआरी एवं अमित अग्रवाल के रूप में की गई है। जानकारी के तहत रिकूं आर्केष्टा का कलाकार था। उसके तबलावादन का हर कोई मुरीद था।

बताया जा रहा है कि घटना के पूर्व वह अपने अन्य कलाकार साथियों के साथ उत्तर-प्रदेश के गौहनिया में आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुती देकर घर लौट रहा था। कार में कुल 6 लोग सवार थें। जिसमें से 4 कलाकार रीवा पहुचने पर उतर गए थें, जबकि रिंकू शुक्ला को वाहन चालक अमित अग्रवाल उसके दुआरी स्थित घर छोड़ने जा रहा था। बाईपास में ट्रक की टक्कर के बाद उसके कार में आग लग गई और वे दोनों कार के अंदर जिंदा जल गए।

यात्रियों से भरी बस पलटी

सिंगरौली जिले के बरगंवा थाना क्षेत्र अंतर्गत घिनहा गांव के पास सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस हादसे से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। तो वही दुर्घटना में बस सवार जयपाल सिंह, रमाकांत, विकास गुप्ता, आरक्षक प्रशासंत सिह, धर्मेन्द्र शुक्ला, अमन सिंह सहित अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। सूचना पर पहुची बरगंवा थाना की पुलिस घायलों को सिंगरौली के टामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि विजय बस सर्विस की यात्री बस सतना से सिंगरौली जा रही थी। माना जा रहा है कि सुबह के समय कोहरा होने के कारण यह बस हादसा हो गया।

सतना जिले में बस-छोटा हाथी में भिड़त

इसी तरह सतना जिले के रैगांव राइस मिल के पास सड़क हादसा हो गया। जंहा छोटा हाथी और बस की सीधी भिड़त हो जाने से बस और छोटा हाथी सड़क से नीचे उतरे गए। वही छोटा हाथी बस के नीचे दब जाने से उसके परखच्चे उड़ गए। छोटा हाथी में सावर 7 लोग घायल हो गए है। सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल सतना ईलाज के लिए ले जाया गया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story