रीवा

रीवा में देवलहा प्रपात घूमने आए युवती से छेड़खानी और युवकों से लूट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

रीवा में देवलहा प्रपात घूमने आए युवती से छेड़खानी और युवकों से लूट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
x
MP Rewa News: पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 394 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है।

MP Rewa News: नईगढ़ी थाना अंतर्गत देवलहा प्रपात में बीती शाम दो युवकों के साथ अज्ञात आरोपियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया। इसके अलावा युवकों के साथ रही युवती के साथ आरोपियों ने छेड़खानी भी की। फरियादी युवकों द्वारा लूट और छेड़खानी की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 394 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने बताया कि लौर थाना क्षेत्र का निवासी नरेन्द्र पटेल और राहुल पटेल पुत्र रामजी पटेल और एक युवती नईगढ़ी थाना क्षेत्र के देवलहा प्रपात स्थित अष्टभुजी माता मंदिर (Ashtabhuji Mata Temple) दर्शन करने गए थे। मंदिर में दर्शन करने के बाद दोनों युवक और युवती देवलहा प्रपात (Devlaha Waterfall) में घूम रहे थे। इसी दरमियान तीन की संख्या में पहुंचे आरोपियों ने युवकों से मारपीट करने लगे साथ ही आरोपियों ने युवती से छेड़खानी भी की। इसके बाद आरोपी युवकों के पास मौजूद 2 मोबाइल और 7 सौ रूपए छीन लिए। पुलिस की माने तो आरोपियों की पतासाजी शुरू की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगें।

पूर्व में हुई है घटना

जिले के प्रपात के समीप पूर्व में लूट और चोरी की घटनाएं घटित हुई है। इसी कड़ी में गत दिवस क्योटी प्रपात (Keoti) के समीप अज्ञात बदमाशों ने युवकों का मोबाइल और बैग पार कर दिया था। इस मामले में फरियादियों द्वारा घटना की शिकायत गढ़ थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन आरोपियों को भी पकड़ा था।

वर्जन

देवलहा प्रपात में लूट और छेड़खानी का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

मिथिलेश यादव, थाना प्रभारी नईगढ़ी

Next Story