रीवा

Mohena Kumari Singh का रीवा राजघराने की राजकुमारी बनने से लेकर महारानी तक बनने का सफर, फटाफट यहाँ से जाने

Mohena Kumari Singh का रीवा राजघराने की राजकुमारी बनने से लेकर महारानी तक बनने का सफर, फटाफट यहाँ से जाने
x
सपना देखना और उन्हें पूरा करना दोनों ही अलग बात है।

रीवा (Rewa News): सपना देखना और उन्हें पूरा करना दोनों ही अलग बात है। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कि मुंह में चांदी की चम्मच लेकर जन्म लेते हैं। सब कुछ होने के बाद भी दिल के कोने में कमी बनी ही रहती है। शायद दिल में कुछ कमी या कुछ पाने की चाह ही रही होगी जिसने रीवा की राजकुमारी के मन में कुछ ऐसी हिलोरें उत्पन्न की वह रीवा से मायानगरी मुंबई पहुंच गई। कड़ी मेहनत और संघर्ष के बल पर वह मुकाम हासिल किया, जिसे प्राप्त करना सबके बस की बात नहीं होती। हम बात कर रहे हैं रीवा राजघराने की राजकुमारी मोहिना सिंह की।

स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्टिंग के शौक को लेकर वह मुंबई आई, इस शहर ने उन्हें निराश भी नहीं किया। छोटे पर्दे पर उन्होने अपनी अदाकारी के दम पर अमिट छाप छोड़ी। एक कलाकार के तौर पर जहां उन्होने बेहतर काम किया वहीं अब एक बहू और महारानी की जिम्मेदारी बखुबी निभा रही है। मुंबई के सफर को पूरा करने के बाद अब वह उत्तराखंड की बहू बन चुकी है। चलिए जानते हैं इनकी शादी कहां हुई और इनका ससुराल कैसा है।


राजकुमारी मोहिना ने अपनी परंपरा का पालन करते हुए किसी एक्टर से नहीं बल्कि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरू सतपाल महाराज के बेटे से शादी की है।

सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से मोहिना की शादी चर्चित शादियों मेंं से एक थी।

उत्तराखंड के हरिद्वार मे साल 2019 में मोहिना की शादी हुई थी। लाल जोडे़ में राजकुमारी मोहिना से शादी करने के लिए उनके पति सुयश रावत थिरकते हुए पहुंचे थे।


मोहिना के आउटफिट्स को राजपूती टच दिया गया था। जिसमें वह काफी जंच भी रही थी। दूसरी तरफ राजकुमार सुयश व्हाइट रंग की शेरवानी में थे।

मोहिना अपने परिवार और ससुराल के हर कार्यक्रम और आयोजन में मौजूद रहती है। और अपने पारंपरिक राजपूताना परिधान को पहनती है।

मोहिना अपने परिवार के साथ भरपूर समय गुजारती है। उन्हें अपने किले में रहना पसंद है।

Next Story