रीवा

रीवा में क्योटी में नहा रहे पर्यटकों का मोबाइल और बैग पार, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

रीवा में क्योटी में नहा रहे पर्यटकों का मोबाइल और बैग पार, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा
x
MP Rewa News: युवकों के नहाने के दौरान पत्थरों की ओट में छिपे आरोपियों ने किनारे पर रखें युवकों का मोबाइल और बैग पार कर दिया।

MP Rewa News: जिले के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत क्योंटी वाटरफॉल (Keoti Waterfall) घूमने गए पर्यटकों का मोबाइल और बैग उस वक्त पार कर दिया गया जब पर्यटक नहा रहे थे। फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत चौकी में दर्ज कराई गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने चोरी में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया।

बताया गया है कि गढ़ थाना अंतर्गत तमरा निवासी अभिमान सिंह अपने दोस्तों के साथ क्योटी वाटरफाल घूमने गया था। जहां पानी का झरना देख युवक नहाने लगे। इसी दरमियान पत्थरों की ओट में छिपे आरोपियों ने किनारे पर रखा युवकों का मोबाइल और बैग पार कर दिया। पानी से बाहर आने पर युवकों को चोरी का पता चला। चौकी पहुंच कर आरोपियों ने घटना की शिकायत की। इसी कड़ी में पुलिस को सायबर सेल और मुखबिर से संदेहियों के संबंध में सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने चोरी में शामिल तीन संदेहियों को अपनी हिरासत में ले लिया। पूछताछ में संदेहियों ने चोरी की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी गया मोबाइल और घटना में इस्तेमाल की गई बाइक जब्त कर ली।

ये हैं आरोपी

चोरी के मामले में पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें सौरभ मिश्रा पुत्र शिवशंकर मिश्रा 20 वर्ष, निकेश मिश्रा पुत्र ऋषि कुमार मिश्रा और अरविंद कुमार मिश्रा 20 वर्ष तीनों निवासी शाहपुर शामिल है। पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

वर्जन

क्योंटी घूमने गए युवकों का मोबाइल और बैग पार करने में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी गया माल जब्त कर लिया है।

संजीव शर्मा, चौकी प्रभारी लालगांव

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story