रीवा

रीवा: तीन दिन से लापता युवक का नहीं चला पता, ग्रामीणो ने किया चक्काजाम, आवागमन रहा बाधित

Rewa MP News
x
Rewa MP News: जिले के गोविंदगढ़ अमिलकी में बुधवार को ग्रामाणों ने चक्काजाम लगा दिया।

रीवा- जिले के गोविंदगढ़ अमिलकी में बुधवार को ग्रामाणों ने चक्काजाम लगा दिया। तीन दिन से लापता युवक का पता न चलने के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम का विकल्प चुना। ग्रामीणों के चक्काजाम लगाने के कारण यहां आवागमन पूरी तरह से ठप्प हो गया। जैसे ही गोविंदगढ़ पुलिस को सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया। ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया।

बताया गया है कि अमिलकी निवासी जगदीश साकेत के नहर में डूबने की आशंका के चलते ग्रामीणों द्वारा तीन दिन पूर्व मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस द्वारा मामले की सूचना नहर विभाग के अधिकारियों को देते हुए नहर का पानी बंद करने के लिए कहा। लेकिन अधिकारियों द्वारा पानी बंद नहीं किया गया। फलस्वरूप पानी कम नहीं हुआ और युवक के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया।

एसडीआरएफ को हुई मुश्किल

बताया गया है कि पिछले तीन दिन से एसडीआरएफ की टीम द्वारा युवक की तलाश की जा रही है। लेकिन युवक का पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस की माने तो नहर में पानी बहुत ही ज्यादा है। जिसके कारण गोताखोरों को भी युवक का पता लगाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

विरोध के बाद बंद किया पानी

बताया गया है कि ग्रामीणों के विरोध और चक्काजाम के बाद अधिकारियों द्वारा अमिलकी नहर का पानी बंद कर दिया गया है। नहर का पानी बंद होने के कारण अब नहर में पानी का जलस्तर कम होने लगा है। माना जा रहा है कि सुबह तक पानी काफी कम जाएगा। जिससे युवक का पता लगाने में एसडीआरएफ को काफी आसानी होगी।

वर्जन

अमिलकी नहर में युवक के डूबने की आशंका है। एसडीआरएफ द्वारा युवक की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। नहर का पानी कम करने के लिए ग्रामीणों ने चक्काजाम लगाया था।

शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी गोविंदगढ़

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story