रीवा

एमपी के रीवा में लापता युवती की खेत में मिली लाश, गला दबा कर हत्या किए जाने का आशंका

Rewa News
x
पुलिस ने युवती की हत्या गला दबा कर किए जाने की संभावना जताई है। मौके पर पहुंची मऊगंज पुलिस के साथ ही एफएसएल टीम को घटनास्थल से अहम साक्ष्य मिले हैं।

रीवा: मऊगंज थाना अंतर्गत छोरिया गांव स्थित एक खेत में युवती की लाश मिली है। युवती की हत्या गला दबा कर किए जाने की संभावना पुलिस ने जताई है। मौके पर पहुंची मऊगंज पुलिस के साथ ही एफएसएल टीम को घटनास्थल से अहम साक्ष्य मिले हैं। पुलिस द्वारा युवती के शव को पंचनामा कार्रवाई पश्चात पीएम के लिए सिविल अस्पताल मऊगंज ले जाने की व्यवस्था की। जहां से युवती के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

लापता थी युवती

पुलिस ने बताया कि नईगढ़ी थाना अंतर्गत खटखरी निवासी युवती काजल जायसवाल 19 वर्ष 20 मई से लापता थी। परिजनों ने युवती के संबंध में परिचितों और रिश्तेदारों में खोज खबर की। लेकिन उसके बारे में पता नहीं चल पाया। इसी कड़ी में बीते दिवस युवती की लाश ग्रामीणों द्वारा देखी गई। ग्रामीणों की सूचना पर रविवार को एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है।

रास्ते में मिला बैग तो घर में प्रेमपत्र

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थ के समीप ही युवती का बैग मिला है। बैग में युवती के कपडे़ थे। इसी प्रकार पुलिस ने जब युवती के घर जाकर उसके कमरे की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से युवती द्वारा लिखा गया एक प्रेमपत्र मिला है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

वर्जन

खेत में एक युवती की लाश मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती लापता बताई गई है। युवती की मौत का कारण हत्या है या हादसा इसका पता तो जांच के बाद ही चल पाएगा।

नवीन दुबे एसडीओपी मऊगंज

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story