रीवा

रीवा में नहर किनारे मिली लापता उप सरपंच की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Satna MP News
x
MP Rewa News: उपसरपंच की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है।

MP Rewa News: सिटी कोतवाली अंतर्गत रतहरी नहर के समीप शुक्रवार की सुबह लापता उप सरपंच की लाश पाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात उपसरपंच के शव को संजय गांधी अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। उपसरपंच की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि चोरहटा थाना अंतर्गत मढ़ी गांव के उपसरपंच उमेश मिश्रा बीती रात किसी काम से घर से निकला था। लेकिन देर रात तक जब वह घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसके मोबाइल में फोन लगाया, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ बताता रहा। परिजनों ने परिचितों और गांव में युवक की तलाश की। युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

कैसे चला पता

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में युवक के लाश पाए जाने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्तगी के लिए सोशल मीडिया में युवक की फोटो शेयर की। इसी कड़ी में युवक के परिजनों ने जब फोटो देखी तो वह रतहरी नदी के किनारे पहुंचे। जहां परिजनों ने युवक की शिनाख्त मढ़ी ग्राम पंचायत के उपसरपंच रहे उमेश मिश्रा के रूप में युवक की शिनाख्त की।

नोट में मिली सिल्वर का रैपर

पुलिस ने बताया कि युवक की जेब से 20 रूपए का नोट मिला है। नोट में सिल्वर कलर कर रैपर भी लिपटा हुआ मिला है। इस रैपर का इस्तेमाल नशे के आदी लोगों द्वारा अधिकतर करते हुए पाया गया है। फिलहाल संदेहास्पद परिस्थिति में हुई उपसरपंच के मौत की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है।

नहीं है चोंट के निशान

उपसरपंच की मौत का कारण अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक के शरीर में किसी तरह के चोंट के निशान भी नहीं है। पुलिस की माने तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

वर्जन

रतहरी नदी के समीप युवक की लाश मिली है। मृतक के शरीर में किसी प्रकार के चोंट के निशान नहीं है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

आदित्य प्रताप सिंह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Next Story