रीवा

रीवा स्थित गोदाम में बदमाशों का धावा, 48 पंखे व 8 बोरी तार कर दिए पार

Sanjay Patel
8 Oct 2023 7:44 AM GMT
रीवा स्थित गोदाम में बदमाशों का धावा, 48 पंखे व 8 बोरी तार कर दिए पार
x
Rewa News: रीवा शहर में बदमाशों ने आतंक मचा रखा है। ताजा घटना शहर के समान थाना अंतर्गत द्वारिका नगर की है। यहां स्थित एक गोदाम से बदमाशों ने पंखा व तार चोरी कर लिया है।

रीवा शहर में बदमाशों ने आतंक मचा रखा है। लचर कानून व्यवस्था के बीच लगातार चोरी व लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन इन तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है। ताजा घटना शहर के समान थाना अंतर्गत द्वारिका नगर की है। यहां स्थित एक गोदाम से बदमाशों ने पंखा व तार चोरी कर लिया है। बताया गया है कि समान थाना अंतर्गत द्वारिका नगर में मधुर मैरिज गार्डन के पीछे एक गोदाम में चोरों ने बीती रात धाबा बोल दिया। यह गोदाम तन्मय जैन, निवासी द्वारिका नगर का है। इनकी अस्पताल चौराहा में दुकान है।

ताला तोड़ सामान किया चोरी

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक गोदाम के संचालक किसी काम से शहर से बाहर थे। जिससे वह गोदाम की तरफ नहीं गए। मौके का फायदा उठाकर चोरों ने गोदाम का ताला तोड़ दिया। गोदाम इलेक्ट्रिकल सामान से भरा हुआ था। चोरों ने गोदाम से 48 पंखे और 8 बोरी तार पार कर दिए। जिसकी कीमत करीब 1 लाख बताई जा रही है। पीड़ित ने इसकी शिकायत शनिवार को समान थाना पहुंच कर दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत लेने के बाद वारदात स्थल पर जांच की है।

महिला की चेन लूटने वाले दो बदमाश पकड़ाये

वहीं एक अन्य घटना में राहगीर महिला से चेन स्रेचिंग करने वाले दो बदमाशों को चाकघाट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने करीब एक सप्ताह पूर्व बाजार में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में एक बदमाश अभी भी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि 30 सितंबर को खीरी प्रयागराज निवासी भवर देवी तिवारी पत्नी कृष्णाकांत तिवारी 50 वर्ष के साथ चाकघाट बाजार में चेन स्रेचिंग हुई थी। बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। महिला की शिकायत पर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं लगातार बदमाशों के संबंध में पातासाजी की जा रही थी। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी अजय कुमार सोनी उर्फ सौरभ सोनी पुत्र जयगोपाल सोनी निवासी गड़ैया थाना कौंधियारा जिला प्रयागराज एवं राहुल श्रीवास्तव पुत्र रोशन श्रीवास्तव निवासी काटी थाना घूरपुर को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई चेन व घटना में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया गया है। बाद में दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। जबकि उनका एक साथी इसहाक खान निवासी घूरपुर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story