रीवा

रीवा का श्रीकांत त्यागी: भाजयुमो नेता की दादागिरी, दुकानदार को लात-घूंसो से पीटा

रीवा का श्रीकांत त्यागी: भाजयुमो नेता की दादागिरी, दुकानदार को लात-घूंसो से पीटा
x
MP Rewa News: बेटे के विवाद के कारण आरोपियों ने दुकान में घुसकर तोड़फोड़ कर दुकान संचालक से मारपीट की। आरोपी भाजयुमो नेता बताया जा रहा है।

MP Rewa News: रीवा में भी एक श्रीकांत त्यागी सामने आया है, जिस पर एक सैलून संचालक को पीटने का आरोप है। यह श्रीकांत त्यागी रीवा भाजयुमो का नेता ऋतुराज चतुर्वेदी है, जो अपने एक अन्य आरोपी मित्र के साथ वृद्ध दुकान संचालक को बेरहमी से पीटते नजर आ रहा है। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें रीवा शहर के अमहिया थाना क्षेत्र में बीते दिवस सैलून की दुकान तोड़फोड़ कर दुकान संचालक की पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ऋतुराज चतुर्वेदी के साथ एक अन्य के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 452, 427, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि फरियादी दिनेश मिश्रा कि अमहिया थाना क्षेत्र में सैलून की दुकान है। बीते दिवस दो की संख्या में रहे आरोपी दुकान में घुस आए। इस दौरान आरोपियों ने विवाद करते हुए फरियादी की पिटाई कर दी। दुकान में तोड़फोड़ और मारपीट करने के बाद आरोपी चले गए। एक आरोपी की पहचान ऋतुराज चतुर्वेदी के रूप में हुई है, जो भाजयुमो का कार्यकर्ता बताया जा रहा है

सीसीटीवी फुटेज में दिखे आरोपी


पुलिस ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो आरोपी दुकान में घुस कर दुकान संचालक की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे है। आरोपियों द्वारा दुकान में तोड़फोड़ किए जाने की घटना भी वीडियो में दिखाई दे रही है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

विवाद का कारण

फरियादी ने बताया कि आरोपियों का मेरे बेटों के साथ पुराना विवाद चला आ रहा था। इसकी शिकायत थाने में दर्ज है। इसी पुराने विवाद के कारण आरोपियों ने दुकान में घुसकर तोड़फोड़ कर दुकान संचालक की पिटाई कर दी। आरोपियों के खिलाफ फरियादी द्वारा नामजद शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। आरोपियों में रितुराज चतुर्वेदी और अनुराग मिश्रा शामिल है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story