रीवा

रीवा में बाइक भिड़ंत में अधेड़ की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Anuppur MP News
x
Accident In Rewa: रीवा में दो बाइक के आपस में भिड़ने पर अधेड़ की मौत हो गई, मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

MP Rewa News: सिटी कोतवाली अंतर्गत रीठी के समीप बीते दिवस दो बाइक की सीधी भिडंत में घायल अधेड़ की मौत हो गई। अधेड़ की मौत पर परिजनों ने हत्या का संदेह जताते हुए शिकायत पुलिस से की है। अधेड़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रीठी निवासी रामसुमिरन कोल पुत्र सुरेश कोल 55 वर्ष निवासी रीठी बीती शाम बाइक में सवार होकर रीवा से घर जा रहा था। गांव के समीप पहुंचते ही पीछे से आ रही बाइक ने अधेड़ की बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार अधेड़ घायल हो गया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने अधेड़ को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाने की व्यवस्था की। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुचें युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे अधेड़ की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

क्यों जताया हत्या का संदेह

परिजनों की माने तो चुनावी रंजिश के कारण अधेड़ की हत्या की गई है। घटना दिनांक की सुबह आरोपी से अधेड़ का विवाद भी हुआ था। आरोपी ने अधेड़ को जान से मारने की धमकी भी दी थी। परिजनों का आरोप है कि इसी चुनावी रंजिश के कारण आरोपी ने जानबूझ कर अधेड़ पर बाइक चढ़ाते हुए उसकी हत्या कर दी। फिलहाल परिजनों के इस आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही चल पाएगा।

वर्जन

सड़क हादसे में अधेड़ की मौत हुई है। परिजनों ने अधेड़ की मौत पर हत्या का संदेह जताया है। अधेड़ की हत्या हुई है या उसकी मौत का कारण सड़क हादसा है इसका पता तो पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा।

आदित्य प्रताप सिंह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story