रीवा

Rewa: कलेक्टर के आदेश पर मेडिकल स्टोर सील, दवा विक्रेताओं में मचा हड़कंप, मिल रही थी शिकायत

Rewa: कलेक्टर के आदेश पर मेडिकल स्टोर सील, दवा विक्रेताओं में मचा हड़कंप, मिल रही थी शिकायत
x
रीवा / Rewa: कोरोना काल में एक ओर जहां शासन तथा प्रशासन पीडित मानवता की सेवा में दिन रात लगा हुआ है। वही लोगो से एक दूसरे की मदद करने के लिए प्रेरित कर रहा है।

रीवा / Rewa: कोरोना काल में एक ओर जहां शासन तथा प्रशासन पीडित मानवता की सेवा में दिन रात लगा हुआ है। वही लोगो से एक दूसरे की मदद करने के लिए प्रेरित कर रहा है।

इसके बाद भी समाज में कई ऐसे लोग है जो इस विषम समय में भी लाभ कमाने का मौका ढूढ रहे हैं। जिला मुख्यालय के अस्पताल चौराहे पर संचालित मेडिकल स्टोर की शिकायत मिलने पर कलेक्टर रीवा ने कार्रवाई करते हुए उसे सील करवा दिया है।

लगातार मिल रही थी शिकायत

जानकारी के अनुसार संजय गांधी अस्पताल भ्रमण पर गये रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी से रोगी के परिजन ने शिकायत की। उसने बताया कि एक मेडिकल स्टोर संचालक उसे घटिया मास्क महंगे दाम मे दिया।

जब उसे वापस करने का प्रयास किया गया तो स्टोर संचालक ने मास्क वापस किया और न ही बिल दिया। वही दवा में भी ज्यादा पैसे लेने की शिकायत पहले ही कलेक्टर को मिल चुकी थी।

कलेक्टर ने दिया कडे़ संदेश

कलेक्टर ने संजय गांधी अस्पताल के सामने संचालित एक मेडिकल स्टोर को सील करने के साथ ही जिले भर के दवा विक्रेताओं को आगाह किया है।

कलेक्टर ने कहा लोगो से अपील करते हुए एक बार फिर कहा है कि कोरोना संकट पूरे समाज के लिए संकट भरा है। इन परिस्थियों में कोई भी दवा विक्रेता अनुचित लाभ उठाने का प्रयास न करे। अन्यथा शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

साथ ही कलेक्टर ने सभी दवा दुकानदारों से कहा है कि वह दवा की रेट सूची बाहर दीवार पर चस्पा करें। ज्यादा दाम में किसी को दवा न दे। लोगों की मदद करें किसी को लूटें नहीं। दवा खरीदने वाले को बिल अनिवार्य रूप से दें।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story