रीवा

रीवा में मीडियाकर्मी पर चाकू से हमला, स्कूटी सवारों ने की वारदात

rewa mp news
x
रीवा विश्वविद्यायल स्टेडियम के पास मीडियाकर्मी पर चाकू से हमला

रीवा। शहर में घूम रहे नशेड़ी एवं बाइर्कस गिरोह कब किस पर टूट पड़े यह कह पाना जरा मुश्किल है। ऐसा ही एक मामला रविवार की देर रात सामने आया है। जंहा घर जा रहे मीडियाकर्मी सरोज तिवारी पर स्कूटी सवारों ने लूट के ईरादें से न सिर्फ उन्हे रोक लिए बल्कि चाकू से हमला करके उन्हे लहूलुहान कर दिए। घटना शहर के विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत स्टेडियम के पास की बताई जा रही है। वही पीड़ित ने घटी घटना की शिकायत विश्वविद्यायल थाना में दर्ज करवाई है। पुलिस अपराध दर्ज करके बदमाशों की तलाश कर रही है।

जब कुछ नही मिला तो घोंप दिया चाकू

पीड़ित की माने तो देर रात वे मीडिया ऑफिस से अपना काम काज निपटा कर बोदाबाग की ओर अपने घर जा रहे थें। स्टेडियम के पास उन्हे स्कूटी में सवार दो लोगों ने घेर लिया और चाकू की नोक पर लूटपाट करने का प्रयास करने लगे।

पीड़ित ने जैसे ही आरोपियों से कंहा कि उनके पास कुछ नही है और वे रात में कार्यालय से काम करके घर जा रहे है तो आरोपी आग बाबूला हो गए और उन्होने चाकू से हमला कर दिए, हांलाकि पीड़ित सरोज तिवारी ने अपना बचाव किया और चाकू उनके पांव में धस गया। जिससे उनकी जान बच पाई, अगर चाकू पेट या फिर अन्य स्थान में लगता तो हमलाबर उनकी जान तक ले लेते।

शहर में घूम रहे लुटरें

हो रही वारदातो ंसे साफ जाहिर है कि शहर में लुटेरें घूम रहे है और उनके अंदर पुलिस का कोई खौफ नही है। पुलिस इन दिनों हाका अभियान न सिर्फ चला रही है बल्कि आला अधिकारी पूरे लाव लस्कर के साथ कॉमिग गस्त कर रहें।

पुलिस वाहनों के बजते शायरन भले ही लोगो के लिए पुलिसिया कार्रवाई का संकेत दे रहे हो, लेकिन शहर में घूमने वाले लुटेरे व चोरों में पुलिस की इस सख्ती का कोई भय नही है। यही वजह है कि आम आदमी पर ये जान लेवा हमला कर रहे तो वही लूटपाट जैसी वारदात को अंजाम दे रहे है।

वर्जन

मीडिया कर्मी सरोज तिवारी की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

विद्यावारिधी तिवारी, थाना प्रभारी विश्वविद्यायल रीवा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story