रीवा

मऊगंज भाजपा प्रत्याशी पर सनातन विरोधी होने का आरोप: भोपाल पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, कहा- तुलसी पर पेशाब करने और रामायण जलाने वाला उम्मीदवार बदलो

मऊगंज भाजपा प्रत्याशी पर सनातन विरोधी होने का आरोप: भोपाल पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, कहा- तुलसी पर पेशाब करने और रामायण जलाने वाला उम्मीदवार बदलो
x
भाजपा ने मऊगंज से एक बार फिर सिटिंग एमएलए प्रदीप पटेल को प्रत्याशी बनाया है।

मध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन 2023 के लिए भाजपा ने अब तक 136 प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी कर दी है। इस सूची में शामिल कई नामों का जमकर विरोध हो रहा है। रीवा से विभाजित होकर अस्तित्व में आए नए जिले मऊगंज प्रत्याशी का भी भाजपा कार्यकर्ता जमकर विरोध कर रहे हैं। मऊगंज भाजपा प्रत्याशी प्रदीप पटेल पर सनातन विरोधी होने का आरोप कार्यकर्ताओं ने लगाया है और उम्मीदवारी बदलने की मांग कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, दो बसों में भरकर भाजपा कार्यकर्ता भोपाल स्थित प्रदेश पार्टी कार्यालय पहुंचे हुए हैं। उन्होने आलाकमान से मऊगंज का प्रत्याशी बदलने की बात कही है।

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस प्रत्याशी को भाजपा ने मऊगंज से टिकट दिया है, वह सनातन विरोधी है। उनकी अभी एक किताब है वह दिल्ली तक जा रही है। उन्होने रामायण जलाये। तुलसी पर पेशाब किया। वे बहुजन समाज पार्टी से भाजपा में आकर पाँच साल तक विधायक तो रहें, लेकिन उनकी सनातन विरोधी और बसपा वाली मानसिकता अभी तक गई नहीं है। वे अपना काम साधने के लिए भाजपा में बने हुए है, जबकि टोटल सनातन विरोधी हैं। सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर मांग की है कि अगर प्रत्याशी नहीं बदला गया तो हम वोट बदल देंगे।

क्षेत्रीय प्रत्याशी उतारने की मांग

नए जिले मऊगंज से चंदा जुटाकर भोपाल पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि, हमारा जिला अभी नया बना है। पाँच साल पहले शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि हमें विधायक दीजिए। इस बार हमारी भी उनसे एक मांग है कि इस बार हमें क्षेत्रीय प्रत्याशी दीजिए। हमने अपना वचन पूरा किया, अब आपकी बारी है।

भोपाल में मऊगंज के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा- हम सैकड़ों लोग चंदा एकत्रित कर अपनी जेब के पैसे से भोपाल आएँ हैं। हमें वर्ग विशेष या व्यक्ति विशेष से मतलब नहीं है। किसी का समर्थन करने के लिए नहीं, बल्कि सिर्फ और सिर्फ अपने क्षेत्रीय नेता और क्षेत्रीय प्रत्याशी की मांग करने के लिए आए हैं।

Next Story