रीवा

रीवा के गुढ़ में मास्टर साहब की थर्ड डिग्री, 8वीं कक्षा के छात्र की पटक-पटक कर पिटाई, वीडियो वायरल

रीवा के गुढ़ में मास्टर साहब की थर्ड डिग्री, 8वीं कक्षा के छात्र की पटक-पटक कर पिटाई, वीडियो वायरल
x
MP Rewa Gurh Viral Video: रीवा जिले के गुढ़ थाना के खुजहा कला सरकारी स्कूल में छात्र की पिटाई का वीडियो सामने आ रहा है .

MP Rewa Gurh Teacher Viral Video : स्कूलों में विवाद एवं मारपीट के वीडियो लगातार वायरल हो रहे है। ऐसा ही एक मामला रीवा जिले के गुढ़ (Gurh Rewa) थाना अंतर्गत खुजहाकला के सरकारी स्कूल से सामने आ रहा है। जहां एक स्कूल टीचर छात्र की पटक-पटक कर पिटाई करता हुआ कैमरे में कैद हुआ है (Rewa Gurh Teacher Viral Video) ।

वीडियो हुआ वायरल

स्कूल टीचर का छात्र के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है (Gurh School Marpeet Viral Video) , हालांकि रीवा रियासत न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नही करता है, लेकिन जो वीडियो सामने आ रहा है वह सरकारी स्कूल के टीचर का छात्र के साथ बेदम पिटाई का है। जिसमें एक पेड़ के नीचे छात्र की पिटाई की जा रही है। वहीं स्कूल के अन्य छात्र समीप ही खड़े है। टीचर के द्वारा की जा पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Rewa Gurh Teacher Viral Video :

जांच कर रही पुलिस

वीडियों सामने आने के बाद पुलिस इस मामले को संज्ञान में ली है। वही मामले की जांच कर रही हैं। हालांकि यह अभी स्पष्ट नही हो पाया है कि शिक्षक ने छात्र की पिटाई किस गलती के लिए की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद मारपीट की वजह सामने आएगी।

Next Story