रीवा

रीवा के गोविंदगढ़ में आम, कटहल, लीची की होगी नीलामी, फटाफट जाने Date और Time

Sundarja Mango Rewa
x
शासकीय उद्यानों की नीलामी होने वाली है। रीवा जिले के शासकीय उद्यान गोविंदगढ़ के नीलामी की डेट और समय निर्धारित कर दी गई है।

Rewa News: सुंदरजा आम के लिए जाना जाने वाला गोविंदगढ़ में कटहल और लीची के भी बड़े बड़े बगीचे हैं। इन शासकीय उद्यानों की नीलामी होने वाली है। अगर आप भी इस नीलामी में शामिल होना चाहते हैं तो कुछ खास बातों का जानना बहुत आवश्यक है। रीवा जिले के शासकीय उद्यान गोविंदगढ़ के नीलामी की डेट और समय निर्धारित कर दी गई है। नीलामी में शामिल होने के पूर्व कुछ कार्य करने होते हैं आप उसके बारे में विधिवत जानकारी लें।

कहां होगी नीलामी

जानकारी के अनुसार संचालक उद्यान योगेश पाठक द्वारा बताया गया है कि रीवा के शासकीय उद्यान गोविंदगढ़ में आम, कटहल, लीची की नीलामी होनी है। वर्ष 2023 में होने वाली यह नीलामी 17 मार्च 2023 को दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी। इसके लिए नियम और शर्तें निर्धारित कर दी गई हैं। अधिक जानकारी के लिए शासकीय उद्यान गोविंदगढ़ से संपर्क करना होगा।

नीलामी के पूर्व करें यह कार्य

नीलामी के पूर्व आवश्यक है कि गोविंदगढ़ फल उद्यान का अवलोकन नीलामी में शामिल होने वाले क्रेता कर सकते हैं। इसके लिए सहायक संचालक उद्यान योगेश पाठक द्वारा जानकारी दी गई है कि कार्यालयीन समय में नीलामी में शामिल होने वाले क्रेता अवलोकन कर सकते हैं।

अन्य जानकारी यहां से करें प्राप्त

नीलामी से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए क्रेता शासकीय उद्यान गोविंदगढ़ में संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए बताया गया है कि नीलामी की प्रक्रिया और शर्तों की जानकारी क्रेताओं को शासकीय उद्यान गोविंदगढ़ में कार्यालय समय में प्राप्त होगी।

Next Story