रीवा

रीवा में फिर चला 'मामा का बुलडोजर', जेल में बंद बाहुबली संजय त्रिपाठी का तोड़ा जा रहा कॉम्प्लेक्स

rewa mp news
x
रीवा (Rewa) के पड़रा रेलवे मोड़ के पास बने कॉम्प्लेक्स को तोड़ रहा प्रशासन

Rewa MP News: आपराधिक मामलों में लिप्त एवं भू-माफियाओं के खिलाफ प्रदेश सरकार द्वारा एन्टी भू-माफिया अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत रविवार को रीवा प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाहुबली संजय त्रिपाठी (Sanjay Tripathi) के निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उक्त कॉम्प्लेक्स शहर के पड़रा स्थित रेलवे मोड़ के पास स्थित है।

सरकारी भूमि पर नक्शा के विपरीत भवन


जिस निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स को प्रशासन गिरा रहा है। उसे लेकर रीवा एसडीएम अनुराग तिवारी ने बताया कि उक्त भवन का कुछ हिस्सा सरकारी जमीन में बना हुआ है, तथा नगर-निगम में जो नक्शा का नियम है उसका पालन भी नही किया गया हैं। सरकारी भूमि में नक्शा के विपरीत बने भवन को गिराने की कार्रवाई की जा रही है।

लगाई गई मशीने


भवन को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन एवं नगर-निगम अमला ने दो जेसीबी एवं 4 मंजिला भवन को गिराने के लिए ड्रील मशीन भी लगाई है। जिससे पक्के भवन को गिराया जा रहा है।

इस कर्रवाई में जिला प्रशासन से एसडीएम अनुराग तिवारी, तहसीलदार यतीन्द्र शुक्ला, नगर निगम के एसके चुर्तर्वेदी सहित अतिक्रमण दस्ता का स्टाफ तो वही मौके पर सीएसपी मनोज वर्मा, सीएसपी सचितानंद, सिविल लाइन थाना प्रभारी हीतेन्द्रनाथ शर्मा सहित शहर के थानों के थाना प्रभारी एवं भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इतना ही नही पुलिस लाइन से काले कपड़ों में एक कमांडो टीम भी मौके पर तैनात की गई है।

जेल में है संजय त्रिपाठी


जिस निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स को तोड़ा जा रहा है उसे संजय त्रिपाठी के द्वारा बनवाया गया है। बता दे कि राजनिवास में नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी महंत सीताराम को सरंक्षण देने का अरोप संजय त्रिपाठी पर है। पुलिस उन्हे भोपाल से गिरफ्तार करके रीवा के केंद्रीय कारागार में बंद कर दी है।

'सरकारी भूमि में नगर-निगम के नक्शा के विपरीत बने काम्पलेक्स को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है' अनुराग तिवारी, एसडीएम हुजूर
Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story