रीवा

रीवा में लगातार चल रहा है 'मामा का बुलडोजर', कई माफिया-अपराधियों के मकान ढहाए गए

MP Singrauli News
x
रीवा जिले के कई स्थानों में 'मामा का बुलडोजर' चला है और आगे भी जारी रहेगा. प्रशासन और पुलिस की टीम इस अभियान में लगातार काम कर रही है.

रीवा। शहर के सर्किट हाउस में गैंगरेप कांड के बाद मुख्यमंत्री के निर्देश पर अपराधी, माफिया पर कार्रवाई तेज कर दी गई है। गुरुवार को भी बुलडोजर अभियान के तहत करीब दर्जनभर से अधिक संख्या में अपराधियों के 'मामा का बुलडोजर' चलाया गया है। इस तरह कई जगह अतिक्रमण भी तोड़े गए।

बताया गया है कि रघुनाथगंज कस्बे में अभियान के तहत तीन घरों पर JCB लगाई गई और ध्वस्त कर दिया गया। जिनके मकान तोड़े गए हैं उनके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट सहित कई गंभीर अपराध दर्ज हैं। अखिलेश गुप्ता उर्फ जलेबी पर लौर थाने में 15 अपराध दर्ज हैं। अलकेश जायसवाल निवासी रघुनाथगंज पर आधा दर्जन अपराध, अखिलेश गुप्ता उर्फ खतरों पर भी करीब आधा दर्जन अपराध दर्ज हैं। रघुनाथगंज में ही कई मकान ऐसे हैं जिन्हें गिराए जाने का नोटिस जारी किया गया है। यहां पर पुलिस चौकी के नजदीक कुछ मकान बने थे जिन्हें हटाया जा रहा है, कहा जा रहा है कि थाना भवन का निर्माण होना है, इसलिए सभी अतिक्रमण हटाए जाएंगे।

गोविंदगढ़ में भी हुई कार्रवाई

रीवा जिले के गोविंदगढ़ में भी नगर परिषद और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए कई मकानों ढहा दिया है। नगर पालिका अधिकारी हेमंत त्रिपाठी ने बताया कि भू-माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आपराधिक कार्यों में संलिप्त अनीश यादव निवासी वार्ड क्रमांक सात के द्वारा किए गए शासकीय भूमि पर अतिक्रमण दुकान को गिरा दिया गया है। इसके अलावा अन्य स्थानों पर अतिक्रमण को चिन्हित किया गया है, जिन पर जल्द ही कार्रवाई होगी।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story