रीवा

रीवा पुलिस विभाग में बड़ी सर्जरी: SP नवनीत भसीन ने रातो रात बदले आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारी, फटाफट से चेक करें LIST आपके यहां कौन आया?

Rewa Police
x

Rewa Police

रीवा के नागरिको के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें की रीवा पुलिस विभाग (Rewa Police Department) में एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP Navneet Bhasin) ने निरीक्षक, कार्यवाहक निरीक्षक, उपनिरीक्षक, ASI, सूबेदारों के थोकबंद तबादले कर दिए है। बता दें की इस सर्जरी में दर्जन से ज्यादा थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है।

Rewa Police Department Transfer List 2023: रीवा के नागरिको के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें की रीवा पुलिस विभाग (Rewa Police Department) में एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP Navneet Bhasin) ने निरीक्षक, कार्यवाहक निरीक्षक, उपनिरीक्षक, ASI, सूबेदारों के थोकबंद तबादले कर दिए है। बता दें की इस सर्जरी में दर्जन से ज्यादा थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है। तो वहीं पुलिस लाइन में पड़े निरीक्षकों की चुनावी जमावट कर दी गई है। तो इसकी के साथ ही वर्षों से थाने में अंगद की तरह पैर जमाए बैठे उपनिरीक्षकों को जिला मुख्यालय बुला लिया गया है।

यहां देखें किसको कहां की मिली जिम्मेदारी

बता दें की रीवा एसपी नवनीत भसीन (Rewa Navneet Bhasin) द्वारा जारी आदेश में निरीक्षक राजकुमार मिश्रा को बैकुंठपुर से मऊगंज थाने की कमान, कार्यवाहक निरीक्षक आरके गायकवाड़ को पुलिस लाइन से मनगवां, कार्यवाहक निरीक्षक स्वेता मौर्य को पुलिस लाइन से बैकुंठपुर, कार्यवाहक निरीक्षक तेजभान सिंह को पुलिस लाइन से सिरमौर, निरीक्षक शिवचरण टेकाम को पुलिस लाइन से बाल अपराध शाखा, उपनिरीक्षक प्रवीण उपाध्याय को कोतवाली से गुढ़, उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले को हनुमना थाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

इनको भेजा पुलिस लाइन

कार्यवाहक निरीक्षक जेपी पटेल को मनगवां से पुलिस लाइन, उपनिरीक्षक अरविंद सिंह राठौर को गुढ़ से पुलिस लाइन, उपनिरीक्षक ऋषभ सिंह को सिरमौर से पुलिस लाइन भेजा गया है। तो इसी प्रकार उपनिरीक्षक विजय सिंह को गुढ़ से ​सिटी कोतवाली, उपनिरीक्षक शैल यादव को हनुमना से साइबर सेल में नई जिम्मेदारी दी गई है।




Next Story