रीवा

उमरिया में बड़ा सड़क हादसा: पाली में पेड़ से टकराई कार, शहडोल में पदस्थ रीवा के माइनिंग इंस्पेक्टर समेत 5 की मौत

Major road accident in Umaria
x

घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है।

एमपी के उमरिया जिले के पाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कर पेड़ से जा टकराई, इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है।

एमपी के उमरिया जिले के पाली क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। रविवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में शहडोल में पदस्थ रीवा निवासी माइनिंग इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी, लोक सेवा प्रबन्धक अविनाश दुबे समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा देर रात शहडोल की सीमा से लगे उमरिया जिले की पाली थानांतर्गत घुनघुटी चौकी के मजगवां गांव के हाइवे में हुआ है। बताया जा रहा है कि शहडोल में पदस्थ माइनिंग इंस्पेक्टर के कुछ रिश्तेदार रीवा से शहडोल आए हुए थे। इनमें से एक का जन्मदिन था, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए तीन कारों में सभी दोस्त और रिश्तेदार ढाबा गए हुए थे। लेकिन वापस लौटते समय एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

मौके पर 4 की मौत, एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

अन्य कारों में खनिज विभाग के कर्मचारी भी थे। हादसाग्रस्त कार के आगे एक कार और पीछे एक कार चल रही थी। जो कार हादसे का शिकार हुई वह बीच में चल रही थी। कार की रफ्तार तेज थी और सड़क के किनारे मोड में अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि खनिज निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी समेत चार लोगों कि मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को पीएम के लिए रात में ही सरकारी अस्पताल ले गई। लोक सेवा प्रबन्धक अविनाश दुबे की सांसे चल रही थी, उन्हे इलाज के लिए शहडोल के श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी भी जान न बच सकी।

जिनका जन्मदिन था उनकी भी मौत

बताया जा रहा है कि पुष्पेंद्र त्रिपाठी अपने रिश्तेदार और साथियों के साथ में मित्र रीवा के शांति विहार निवासी अमित शुक्ला जन्मदिन मनाने गए थे उनकी भी मौत घटनास्थल पर हो गई। हादसे कि सूचना लगते ही सभी के स्वजन रात में ही पहुँच गए हैं। अब आगे की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है।

हादसे का शिकार हुए चार लोग रीवा के

सड़क हादसे में जिन 5 लोगों की मौत हुई है उनमें से चार लोग रीवा निवासी बताए जा रहें हैं। जिनमें शांति बिहार कॉलोनी निवासी पुष्पेंद्र त्रिपाठी, अमित शुक्ला और अविनाश दुबे समेत एक अन्य शामिल हैं। इन सभी के शवों को पीएम के बाद आज रीवा लाया जाएगा।

Next Story