रीवा

एमपी के पुलिस अधिकारियों में भारी फेरबदल, एएसपी शिवकुमार वर्मा सिंगरौली तो अनिल सोनकर हुए एडिशनल एसपी रीवा

एमपी के पुलिस अधिकारियों में भारी फेरबदल, एएसपी शिवकुमार वर्मा सिंगरौली तो अनिल सोनकर हुए एडिशनल एसपी रीवा
x
MP Rewa News: एमपी के एक दर्जन पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है.

MP News: मध्यप्रदेश गृह विभाग ने शनिवार को एक दर्जन पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है। जारी आदेश के तहत एमपी के तकरीबन 12 पुलिस अधिकारी इधर-से-उधर किए गए है। सूची जारी होते ही अन्य पुलिस अधिकारियों में खलबली है। माना जा रहा है कि भोपाल स्तर से अन्य अधिकारियों पर भी स्थानातरण की गाज गिर सकती है।

चुनाव आयोग के निर्देश पर तबादला

जानकारी के तहत त्रिस्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव के चलते राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देश पर यह स्थानातंरण किया गया हैं। पत्र के तहत एक ही जिले में तीन वर्ष से ज्यादा समय तक सेवा दे रहे ऐसे पुलिस अधिकारियों को हटाया गया है और उन्हे दूसरे जिले में पदस्थ किया गया है।


रीवा में अनिल सोनकर हुए एएसपी

जिन 12 एडिशनल पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है। उनमें लम्बे समय से रीवा में अपनी सेवाएं दे रहे एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा पर भी ट्रांसफर की गाज गिरी है। उन्हे रीवा रेंज के ही सिंगरौली जिले का एडिशन एसपी बनाया गया है, जबकि सिंगरौली में पदस्थ एडिशनल एसपी अनिल सोनकर को रीवा एएसपी की कमान सौंपी गई है।

जानकारी के तहत अनिल सोनकर रीवा के लिए अनुभवी पुलिस अधिकारी के रूप में अपनी पहचान रखते है। वे पूर्व में भी रीवा में अपनी सेवाएं दे चुके है। चुनाव के ऐन वक्त पर किए गए तबादलें के बाद भी रीवा के लिए अनिल सोनकर की पदस्थापना में उन्हे पुराने कार्यकाल के अनुभव का लाभ मिलेगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story