रीवा

रीवा कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई: 5 परियोजना अधिकारियों को दिया नोटिस, दो की रोकी वेतन वृद्धि

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा संभाग के कमिश्नर अनिल सुचारी ने महिला एवं बाल विकास विभाग की संभाग की 6 परियोजना अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

रीवा से बड़ी खबर सामने आ रही है। रीवा संभाग के कमिश्नर अनिल सुचारी ने महिला एवं बाल विकास विभाग की संभाग की 6 परियोजना अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कमिश्नर ने दो परियोजना अधिकारियों की एक-एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकने के आदेश दिए हैं। कमिश्नर ने 5 परियोजना अधिकारियों को दो- दो वेतन वृद्धियां रोकने का कारण बताओ नोटिस भी दिया है।

बताया जा रहा है विभागीय योजनाओं की कम उपलब्धियों तथा सीएम हेल्पलाइन के लंबित प्रकरणों पर कार्यवाही में लापरवाही बरतने पर यह कार्यवाही की गई है। जारी अलग- अलग आदेशों के अनुसार परियोजना अधिकारी जवा जिला रीवा मालती पाण्डेय की एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से अवरूद्ध की गई है।

बता दें की कमिश्नर ने पाण्डेय को दो वार्षिक वेतन वृद्धियाँ अवरूद्ध करने का कारण बताओ नोटिस भी दिया है। इसी तरह परियोजना अधिकारी चितरंगी एक जिला सिंगरौली सरोज सोनवानी की भी एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकी गई है।

कमिश्नर सुचारी ने परियोजना अधिकारी गंगेव निर्मला मिश्रा, परियोजना अधिकारी नईगढ़ी रविशंकर पाण्डेय, परियोजना अधिकारी देवसर जिला सिंगरौली विवेकी चौरसिया तथा परियोजना अधिकारी चितरंगी जिला सिंगरौली ऊषा तिवारी को दो-दो वार्षिक वेतन वृद्धियां अवरूद्ध करने का कारण बताओ नोटिस दिया है। नोटिस का निर्धारित समय सीमा में संतोषजनक उत्तर प्राप्त न होने पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Next Story